शाहरुख खान जल्‍द शुरू कर सकते हैं राजू ह‍िरानी के साथ नई फ‍िल्‍म की शूट‍िंग, कुछ ऐसी होगी कहानी

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jul 08, 2020 | 12:11 IST

Shahrukh Khan New Movie: शाहरुख खान के बारे में खबर है क‍ि वो राजू ह‍िरानी की फ‍िल्‍म की शूट‍िंग जल्‍द शुरू करेंगे। इसकी कहानी पंजाब और कनाडा के बीच घूमती बताई जा रही है।

Shahrukh Khan to soon start Rajkumar Hirani New movie is it comedy immigration drama between punjab and canada
Shahrukh Khan and Rajkumar Hirani 
मुख्य बातें
  • जीरो के बाद से शाहरुख खान के नए प्रोजेक्‍ट का दर्शकों को इंतजार है
  • राजू ह‍िरानी के साथ शाहरुख खान एक कॉमेडी फ‍िल्‍म कर रहे हैं
  • इसकी कहानी पंजाब और कनाडा के बीच की है जो दर्शकों को भावुक भी करेगी

बड़े पर्दे से शाहरुख खान काफी समय से दूर हैं। जीरो के फ्लॉप होने के बाद से वह क‍िसी फ‍िल्‍म में नजर नहीं आए। ऐसे में उनके फैन्‍स जल्‍द उनको फ‍िल्‍म में देखना चाहते हैं। अब खबर है क‍ि अगले प्रोजेक्‍ट के ल‍िए शाहरुख खान ने राजकुमार ह‍िरानी से हाथ म‍िलाया है और लॉकडाउन में और ढील मिलते ही इसकी शूट‍िंग शुरू हो जाएगी। 

जीरो के बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ न कर पाने के बाद शाहरुख खान की ओर से अपने नए प्रोजेक्‍ट को लेकर कुछ भी कहा नहीं गया है। फ‍िल्‍मफेयर ने एक अखबार के हवाले से ल‍िखा है क‍ि शाहरुख खान और राजकुमार ह‍िरानी का प्रोजेक्‍ट अब तय है। फ‍िल्‍म की कहानी प्रवासी भारतीयों पर आधार‍ित है और इसकी शूट‍िंग पंजाब और कनाडा में मुख्‍य तौर पर की जाएगी। कहानी में शाहरुख खान का क‍िरदार इम‍िग्रेशन की द‍िक्‍कत झेलता नजर आएगा। 

हो रहा लॉकडाउन में ढील का इंतजार 
हालांक‍ि कोव‍िड 19 की वजह से लगा लॉकडाउन अब काफी ढील ले चुका है। लेक‍िन इंटरनेशनल ट्रैवल अभी नहीं खुला है। ऐसे में मेकर्स को फ‍िलहाल यात्रा के न‍ियमों में छूट मिलने का इंतजार है। जब ये फ्रंट तैयार हो जाएगा तो इसी समय ही शूट‍िंग भी शुरू हो जाएगी। 

ऐसी होगी कहानी 
शाहरुख खान की इस नई फ‍िल्‍म की कहानी के ल‍िए कहा जा रहा है क‍ि ये पंजाब और कनाडा के बीच घूमेगी। इसमें शाहरुख खान का क‍िरदार खासा मजाक‍िया द‍िखाया जाएगा जो आपको हंसाने के साथ इमोशनल भी करेगा। प‍िछले द‍िनों घर की बालकनी में शाहरुख खान जो बढ़े बालों में द‍िखे थे, उसके पीछ‍े यही फ‍िल्‍म वजह बताई जा रही है। 

वैसे इसी के साथ खबर ये भी है क‍ि शाहरुख खान ने कृष्‍णा और राज डीके की नई एक्‍शन मूवी भी साइन की है। अब देखते हैं क‍ि उनकी पर्दे पर वापसी क‍िस फ‍िल्‍म के साथ होती है! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर