Shamshera के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर ने बयां किया दर्द, लिखा- मैं नफरत संभाल नहीं पाया...

फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर अपने निर्देशन में बनी 'शमशेरा' को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 22 जुलाई को रिलीज होने के बाद से फिल्म ने 36 करोड़ रुपये की कमाई की है।

shamshera
shamshera Movie release 
मुख्य बातें
  • 22 जुलाई को रिलीज होने के बाद शमशेरा ने अब तक 36 करोड़ रुपये की कमाई की है।
  • यह फिल्म 150 करोड़ के बजट से बनी है और मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें थीं।
  • अब जब मेकर्स की उम्मीदें टूटी हैं तो डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने अपना दर्द बयां किया है। 

Shamshera Release: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा इन दिनों सिनेमाघरों में मौजूद है। यशराज बैनर तले बनी, 22 जुलाई को रिलीज होने के बाद शमशेरा ने अब तक 36 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म 150 करोड़ के बजट से बनी है और मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें थीं। अब जब मेकर्स की उम्मीदें टूटी हैं तो डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने अपना दर्द बयां किया है। 

करण मल्होत्रा ने बॉक्स ऑफिस पर अपने निर्देशन में बनी 'शमशेरा' के फेल होने पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। मल्होत्रा ने ट्विटर पर लिखा, "मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही राजसी हैं। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है।"



आगे उन्होंने लिखा, "मैं पिछले कुछ दिनों से आपको छोड़ने के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं सका। मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके साथ खड़ा हूं। गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा है कि तुम मेरे हो।"

Also Read: एक्शन और रोमांस से भरी है 'शमशेरा', रोंगटे खड़े कर देगी डाकू और शुद्ध सिंह की भिड़ंत

करण मल्होत्रा ने लिखा, "हर चीज का एक साथ सामना करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत और शमशेरा परिवार। हम पर जो प्यार, आशीर्वाद और चिंता बरसाई गई है, वह सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता।"

ऐसी रही है कमाई 

शमशेरा ने पहले दिन यानि शुक्रवार को शमशेरा ने 10.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन न्यूनतम वृद्धि के साथ शनिवार को 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शमशेरा ने रविवार को 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 'शमशेरा' ने चौथे दिन महज 2.85 करोड़ और पांचवे दिन 2 करोड़ ही कमाए हैं। इसी तरह छठें दिन भी कलेक्शन  2 करोड़ के आसपास ही रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर