सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हुईं शहनाज गिल! एक्टर को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल एक्टर सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही थीं। लेकिन अब खबरें हैं कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है।

Shehnaaz Gill and Salman Khan
Shehnaaz Gill and Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बाहर हुईं शहनाज गिल।
  • शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को किया अनफॉलो।
  • मालूम हो कि सलमान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही थीं शहनाज गिल।

बिग बॉस 13 में नजर आईं शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शो में अपनी क्यूट अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाली शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार थीं। वो सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से वो बॉलीवुड में कदम रखने वाली थीं, लेकिन अब खबर है कि वो इस फिल्म से बाहर हो गई हैं। 

Also Read: शहनाज गिल कर रहीं सलमान खान की फिल्म में काम, कभी ईद कभी दीवाली के सेट से लीक हुआ फर्स्ट लुक

सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

शहनाज गिल ने फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन अब खबरें हैं कि वो फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। टेली चक्कर की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस को अब फिल्म से बाहर कर दिया गया है, लेकिन इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है। इतना ही नहीं शहनाज ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को अनफॉलो भी कर दिया है, जिसके बाद से दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। 

वजह का खुलासा नहीं

शहनाज को फिल्म से बाहर किए जाने की वजह अब तक सामने नहीं आई है ना ही आधिकारिक तौर पर अभी इसकी पुष्टि की गई है। इस साल मई महीने में इसकी पुष्टि की गई थी कि एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से शहनाज का फर्स्ट लुक भी सामने आया था जिसमें वो इडियन स्टाइल में दिख रही थीं। उन्होंने बालों में गजरा लगाया हुआ था। फैंस सलमान व शहनाज को पर्दे पर साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन उनका ये सपना अब टूटता नजर आ रहा है।

शहनाज इस फिल्म में आएंगी नजर

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज ने रिया कपूर की फिल्म साइन की है, जिसे रिया के पति करण बूलानी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कहानी रिश्तों के मॉर्डन अंदाज को दिखाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर