Shikara Movie: शिकारा देखकर विधु विनोद चोपड़ा पर चिल्लाईं कश्मीरी पंडित महिला, कहा-'आपने नहीं दिखाया नरसंहार'

Shikara Film: शिकारा आज रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज के साथ ही विवादों में फंस गई है। फिल्म की स्क्रीनिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कश्मीरी पंडित महिला रोते हुए विधु विनोद चोपड़ा पर चिल्ला रही हैं।

Shikara
Shikara 
मुख्य बातें
  • कश्मीरी पंडितों की त्रासदी पर बनी फिल्म शिकारा 7 फरवरी को रिलीज हो गई है।
  • डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने कश्मीरी पंडितों के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी।
  • स्क्रीनिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कश्मीरी पंडित महिला विधु विनोद चोपड़ा पर चिल्ला रही हैं।

मुंबई. कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म शिकारा रिलीज होते ही विवादों में आ गई है। फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने कश्मीरी पंडितों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इस स्क्रीनिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला विधु विनोद चोपड़ा के सामने फिल्म का विरोध कर रही हैं। 

वीडियो में दिख रही महिला कश्मीरी पंडित समुदाय से हैं। ये महिला रोते हुए थिएटर में विधु विनोद चोपड़ा और फिल्मों के सितारों पर चिल्ला रही हैं। महिला कह रही हैं कि- आपने रोते हुए हिंदू के बच्चे दिखा दिए, लेकिन मुस्लिम के बच्चे नहीं दिखाए।' 

महिला कहती हैं- 'आपने कट्टरवाद नहीं दिखाया। मेरा दिल बैठ गया है ये फिल्म देखकर। इस नरसंहार में मेरे मां-बाप और मेरी पूरी कौम मर गई। हमारे साथ जो रेप, मर्डर हुआ वह कुछ भी इस फिल्म में नहीं दिखाया। एक कश्मीरी पंडित होने के नाते मैं इस फिल्म को ठुकराती हूं।'

 

 

विधु विनोद चोपड़ा ने कहा- बनाएंगे सीक्वल 
कश्मीरी पंडित महिला की बात सुनने के बाद विधु विनोद चोपड़ा ने दर्शकों से तालियां बजवाई। इसके बाद कहा कि हम आपके लिए इस फिल्म का सीक्वल भी बना देंगे। हर सच्चाई के दो पहलू होते हैं। अपना-अपना नजरिया है। 

Times Now से बातचीत में फिल्म मेकर अशोक पंडित ने कहा कि- मैंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन जिस तरह से ये लड़की रो रही है एक अच्छी रिसर्चर है। ये एक स्वाभाविक रिएक्शन है। फिल्म की टैगलाइन क्यों बदल दी गई।   

 

 

 

आज रिलीज हुई है फिल्म 
शिकारा 7 फरवरी को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आदिल खान कश्मीरी पंडित शिव कुमार धर के किरदार में हैं। वहीं, सादिया शांति सप्रू के रोल में है। ये फिल्म 80 के दशक के आखिरी और 90 के दशक के शुरुआती दौर पर आधारित है।

 

 

शिकारा फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। वहीं, इसे राहुल पंडिता ने लिखा है। आपको बता दें कि इससे पहले इफ्तिखार मिसगर और विश्‍लेषक माजिद हैदरी ने भी हाईकोर्ट से फिल्म पर बैन लगाने की अपील की है। उनका कहना है कि यह देश में ध्रुवीकरण को और बढ़ाने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर