Shilpa Shetty Christmas Celebration: मसूरी में परिवार के साथ शिल्पा शेट्टी का क्रिसमस सेलिब्रेशन, फैंस के साथ शेयर की फोटोज

Shilpa Shetty shares Christmas Celebration Photos: शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ मंसूरी में घूमते हुए क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।

Shilpa Shetty and Raj Kundra Christmas celebration
शिल्पा शेट्टी का क्रिसमस सेलिब्रेशन 
मुख्य बातें
  • मसूरी में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस
  • एक्ट्रेस ने परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर अकाउंट पर फोटोज के साथ फैंस को दी बधाई

मुंबई: शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ इस क्रिसमस पर यात्रा करते हुए पहाड़ों में कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। साल के अंत के दौरान, मशहूर सेलेब्स आमतौर पर नए साल का जश्न मनाने के लिए भारत से बाहर जाते हैं, लेकिन पिछले साल दुनिया में आए नोवेल कोरोना वायरस के कारण वे या तो घर के अंदर हैं या देश के अंदर ही यात्रा करने का विकल्प चुन रहे हैं। वर्तमान में, ओमीक्रोन के मामले बढ़ रहे हैं।

क्रिसमस के मौके पर शिल्पा शेट्टी मसूरी में साहसिक यात्रा पर गईं। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। एक वीडियो में, अभिनेत्री को केम्प्टी झरने के पास बैठकर और पानी से खेलते हुए अपने बच्चों के साथ एन्जॉय करते देखा जा सकता है। क्लिप में उनके शेफ भी परिवार के लिए स्पेशल डिनर टेबल तैयार करते नजर आ रहे हैं।

shilpa shetty raj kundra christmas

shilpa shetty christmas 2021 celebration photo

shilpa shetty christmas celebration pic

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं और जिनमें से एक में वह अपने परिवार-पति राज कुंद्रा, बेटे वियान और दोस्तों के साथ क्रिसमस ट्री के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

shilpa shetty christmas celebration

shilpa shetty christmas celebration photo

वीडियो को एक पोस्ट के रूप में शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'हो हो हो। मेरे सभी इंस्टाफैंस को क्रिसमस की बधाई। एक असामान्य क्रिसमस... हमने यहां लंच करने के लिए केम्प्टी फॉल स्ट्रीम तक सभी तरह से ट्रेकिंग की...  यह इस तरह की यात्राएं हैं जो मुझे एहसास कराती हैं कि वास्तव में अतुल्य भारत कैसा है!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर