शिल्पा शेट्टी ने प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को भेजी कुछ खास चीज, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कहा- थैंक्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने प्रेग्नेंट आलिया भट्ट के लिए हाल ही में पिज्जा भेजा, जो इतना स्वादिष्ट था कि आलिया उन्हें थैंक्स किए बिना नहीं रह पाईं। आलिया ने पिज्जा की तस्वीर भी शेयर की।

Alia Bhatt and Shilpa Shetty
Alia Bhatt and Shilpa Shetty 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी ने प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को भेजी ये खास चीज।
  • आलिया ने शिल्पा शेट्टी को कहा- शुक्रिया।
  • आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए बेहद खास चीज भेजी जिसके लिए आलिया भट्ट उन्हें धन्यवाद किए बिना नहीं रह सकीं। दरअसल आलिया की प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स के लिए उन्हें पिज्जा भेजा जो आलिया को बेहद पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शिल्पा को थैंक्स भी कहा। 

Also Read: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बुरी तरह हुए ट्रोल, ये बर्ताव देख यूजर्स निकाल रहे गुस्सा

आलिया ने ये किया शेयर

आलिया ने सोशल मीडिया पर पिज्जा की तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने आधा खाया हुआ है। इसे शेयर कर आलिया ने लिखा, 'इस स्वादिष्ट पिज्जा के लिए थैंक्यू मेरी डियरेस्ट शिल्पा शेट्टी। मेरा खाया हुआ बेस्ट पिज्जा।' मालूम हो कि हाल ही में उनका शेड्यूल काफी बिजी रहा क्योंकि बीते कुछ समय से वो अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में जुटी हुई थीं। अब फिलहाल वो रिलैक्स कर रही हैं।  

इस साल की थी शादी

मालूम हो कि आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल महीने में एक्टर रणबीर कपूर से शादी की थी। दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी और फिर इसके बाद ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी का फैसला किया। इस साल उन्होंने रणबीर कपूर के पुश्तैनी घर में शादी कर ली थी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 

Also Read: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट ने बिजी शेड्यूल से निकाला टाइम, बॉडी गार्ड के परिवार से की मुलाकात

प्रग्नेंसी की जानकारी

आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। शादी के करीब ढाई महीने बाद आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं जबकि रणबीर उनके साथ बैठे हैं और स्क्रीन पर अल्ट्रासाउंड देख रहे हैं। फैंस बेसब्री से कपल के होने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर