Shiv Kumar Verma Health: जिंदगी और मौत से लड़ रहे अभिनेता शिव कुमार, मदद के अक्षय, सलमान से लगाई गुहार

'हल्‍ला बोल' और 'बाजी जिंदगी की' जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके एक्‍टर शिव कुमार वर्मा फेफड़ों की समस्या और सांस लेने में दिक्‍कत के चलते अस्‍पताल में भर्ती हैं। उनके पास इलाज के पैसे नहीं हैं।

Shiv Kumar Verma
Shiv Kumar Verma 
मुख्य बातें
  • 'हल्‍ला बोल' और 'बाजी जिंदगी की' जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके हैं शिव कुमार वर्मा।
  • वह फेफड़ों की समस्या और सांस लेने में दिक्‍कत के चलते अस्‍पताल में भर्ती हैं।
  • उनके इलाज में आर्थ‍िक मदद करने के लिए फंड जुटाने की मुहिम चलाई जा रही है।

Shiv Kumar Verma Health Updates: 'हल्‍ला बोल' और 'बाजी जिंदगी की' जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके एक्‍टर शिव कुमार वर्मा फेफड़ों की समस्या और सांस लेने में दिक्‍कत के चलते अस्‍पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत इस समय गंभीर है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। उनके पास इलाज के पैसे नहीं हैं। उनके इलाज में आर्थ‍िक मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर फंड जुटाने की मुहिम चलाई जा रही है। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन यानी सिनटा ने लोगों से मदद की अपील की है। 

सिनटा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिव कुमार वर्मा की हालत की जानकारी देते हुए उनकी मदद करने के लिए कहा है। सिनटा ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'मदद की भारी आवश्यकता है। सिनटा के सदस्य शिवकुमार वर्मा बीमार हैं। उन्हें अस्पताल का खर्चा उठाने के लिए रुपयों की भी जरूरत है। आप शिवकुमार के लिए जो भी आपसे बन पड़े, वह दान दें। सिनटा ने शिवकुमार के बैंक खाते की जानकारी भी फैंस को दी है। 

सिनटा ने अक्षय कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्‍चन और विद्या बालन जैसे सितारों को टैग करते हुउ शिव कुमार वर्मा की मदद करने के लिए गुहार लगाई है। शिवकुमार वेंटिलेटर पर हैं और उन्‍हें कोरोना होने की भी संभावना है। ऐसे में उनका सही इलाज बेहद आवश्‍यक है। 

सिनटा ने अपनी पोस्‍ट में अमित बहल को भी टैग किया और उन्‍होंने तत्‍काल 50 हजार रुपये की मदद भेज दी। बता दें कि शिवकुमार टीवी के जाने माने चेहरे हैं। वहीं 2008 में राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'हल्ला बोल' में भी नजर आज चुके हैं। इस फ‍िल्‍म में वह अजय देवगन और विद्या बालन के साथ नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर