पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का खुलासा, पर्सनल हो या प्रोफेशनल रिया लेती थीं सुशांत से जुड़े सभी फैसले

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेर श्रुति मोदी ने ईडी के सामने अपने बयान दर्ज करवाया। श्रुति ने खुलासा किया कि सुशांत की जिंदगी से जुड़े पर्सनल और प्रोफेशनल सभी फैसले रिया चक्रवर्ती लिया करती थी।

Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput
Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का खुलासा
  • श्रुति ने बताया कि सुशांत की लाइफ के पर्सनल व प्रोफेशनल सभी फैसले रिया लेती थीं
  • ईडी ने आज (11 अगस्त) तीसरी बार श्रुति मोदी से पूछताछ की है

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को दो महीने होने वाले है लेकिन उनके इस कदम की वजह अब तक साफ नहीं हो सकी है। वहीं दूसरी तरफ लगातार यह मामला उलझता जा रहा है और इसमें नए- नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से आज फिर पूछताछ की गई। आज तीसरी बार उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में पूछताछ के लिए बुलाया गया जहां उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया। इस दौरान श्रुति ने बड़े खुलासा किया।

रिया को लेकर किया खुलासा

श्रुति ने ईडी से पूछताछ में बताया कि सुशांत की जिंदगी से जुड़े सभी फैसले रिया चक्रवर्ती लेती थीं। उन्होंने बताया कि सुशांत की लाइफ के पर्सनल, प्रोफेशनल और आर्थिक (फाइनेंस) से जुड़े सभी फैसले रिया लेती थीं। श्रुति ने सुशांत के साथ उस समय काम करना शुरू किया था जब दिवंगत एक्टर रिया से मिले थे और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। श्रुति ने बताया कि फरवरी, 2020 के बाद से वो सुशांत के सपंर्क में नहीं थीं। हालांकि श्रुति ने यह भी कहा कि सुशांत के खाते से जुड़े किसी अवैध (illegal) ट्रांजेक्शन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

18 बार बदला आईपी एड्रेस

मालूम हो कि हाल ही में यह खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कंपनी का आईपी एड्रेस बदला गया था। यह कंपनी सुशांत और रिया चक्रवर्ती के मालिकाना हक वाली थी। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस कंपनी की वेबसाइट का आईपी एड्रेस और डोमेन नेम एक्टर के निधन के बदला गया। सुशांत की मौत के बाद पहली बार 23 जून को यह बदला गया था। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 2 महीनों में कंपनी की वेबसाइट का नाम और एड्रेस 18 बार बदला गया है। इसमें आखिरी मर्तबा बदलाव 7 अगस्त को हुआ था। हालांकि अभी इसका कारण पता नहीं चला है।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसके साथ ही सुशांत के पिता केके सिंह ने दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती समेत उनके पूरे परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें एक्ट्रेस से पूछताछ चल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर