वेडिंग फोटोज के बाद सामने आई अमिताभ की बेटी श्‍वेता की प्रेग्‍नेंसी टाइम की तस्‍वीर, दिखा मां-बेटी का प्‍यार

बॉलीवुड
Updated Aug 15, 2019 | 12:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कुछ वक्‍त पहले अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं और अब उनकी प्रेग्‍नेंसी टाइम की तस्‍वीरें सामने आई हैं।

Shweta bachchan
Shweta bachchan 

कुछ वक्‍त पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं और अब उनकी प्रेग्‍नेंसी टाइम की तस्‍वीरें सामने आई हैं।  फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने श्वेता बच्चन और जया बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्‍वीर में श्‍वेता अपनी मां जया संग नजर आ रही हैं। श्‍वेता चेयर पर बैठी हैं और जया ने उनके घुटने पर सिर रखा हुआ है। इस तस्‍वीर में मां बेटी की प्यारी बॉन्डिंग नजर आ रही है। 

बता दें कि मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला अपने डिजाइनिंग करियर के 33 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं। यही वजह है कि वह अपने खास डिजाइन शेयर कर रहे हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए उन्‍होंने श्‍वेता नंदा की वेडिंग पिक्‍स शेयर कीं थीं और अब प्रेग्‍नेंसी टाइम की फोटोज को शेयर किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla) on

 

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्वेता नंदा ने एक्टिंग को करियर के रूप में नहीं चुना था। 1997 में उन्‍होंने रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से शादी की थी। रितु नंदा, राज कपूर की बेटी हैं। उनके दो बच्चे बेटी नव्या नवेली और बेटा अगस्त्य नंदा है। शादी के करीब 22 साल बाद उनकी इस तरह की तस्‍वीरें फैंस को देखने को मिली है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla) on

 

बात करें शादी की तस्‍वीरों की तो इन तस्‍वीरों में श्‍वेता बच्‍चन दुल्हन के जोड़े में नजर आई थीं। अपनी शादी पर उन्‍होंने अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा ही पहना था जोकि मरून रंग और वेलवेट पैटर्न का था। इस लुक में में वह बहुत प्‍यारी लग रही थीं। श्‍वेता नंदा की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर