फोटो में बहन के साथ दिख रहा ये बच्चा है आज है मशहूर बॉलीवुड एक्टर, क्या पहचान पाए आप?

Rakshabandhan Post: रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड एक्टर की बहन ने उनकी थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद क्यूट लग रहे हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्टर कौन है?

Bollywood Actor Throwback Photo
Bollywood Actor Throwback Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बहन ने रक्षाबंधन पर शेयर की बॉलीवुड एक्टर की थ्रोबैक फोटो
  • फोटो में छतरी लिए क्यूट अंदाज में नजर आए ये बॉलीवुड एक्टर
  • इस समय खराब सेहत को लेकर चर्चा में है ये एक्टर

आज यानी 3 अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर सेलेब्स अपने भाई- बहनों संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस मौके पर एक बॉलीवुड एक्टर की बहन ने उनकी बचपन की फोटो शेयर की है।

एक्टर की ये थ्रोबैक फोटो आई सामने

ये फोटो इस बॉलीवुड एक्टर के बचपन की है जिसमें वो छतरी लिए अपनी बड़ी बहन के साथ खड़े हैं और बेहद क्यूट लग रहे हैं। क्या आप इन्हें पहचान पाए कि ये एक्टर कौन है? अगर नहीं तो आपको बता दें कि हाल ही में ये एक्टर अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में रहे हैं। अगर अब भी आप इन्हें नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन हैं। 

फोटो शेयर कर लिखी ये बात

अभिषेक की बड़ी बहन श्वेता नंदा ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में वो भी अभिषेक के साथ हैं। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, 'इससे बेहतर भाई की उम्मीद नहीं कर सकती। लव यू- बहुत समय हो गया मैं तुम्हारे लेक्चर मिस कर रही हूं। ठीक हो जाओ, घर लौट आओ।' मालूम हो कि अभिषेक बच्चन इस समय मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by S (@shwetabachchan) on

कोरोना वायरस की चपेट में 

बता दें कि अभिषेक, उनके पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद सभी का इलाज नानावती अस्पताल में चला। अभिषेक अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं जबकि उनके पिता समेत बाकी तीनों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेबसीरीज ब्रीद: इंटू द शैडोज रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस नित्या मेनन हैं। इसमें अभिषेक ने डॉ. अविनाश सभरवाल का रोल निभाया है। फिल्म में उनके अलावा एक्टर अमित साध और सय्यामी खेर भी हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर