छोटे भाई सुशांत को याद कर बहन श्वेता ने लिखा ओपन लेटर, शायद ही पढ़कर कोई आंसू रोक पाए

Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Kirti: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ओपन लेटर लिखा है। श्वेता ने लिखा कि काश अपने भाई का सारा दर्द मैं ले सकती।

Sushant Singh Rajput sister Shweta Singh Kirti
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति। 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक ओपन लेटर लिखा है
  • सुशांत ने रविवार को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी
  • उनका सोमवार को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। उनकी अचानक हुई मौत से फिल्म जगत से लेकर फैंस तक सदमे में हैं। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि एक प्रतिभाशाली और जिंदादिल एक्टर इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह गया। 34 वर्षीय सुशांत की मौत से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट गया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की याद में फेसबुक पर एक ओपन लेटर लिखा है। श्वेता ने कहा कि मुझे मालूम है तुम दर्द से गुजर रहे थे और तुम एक फाइटर थे। उन्होंने कहा कि काश मैं तुम्हारा सारा दर्द ले सकती और खुशियां दे सकती। 

Sushant Singh Rajput

श्वेता ने लिखा कि मेरा बेबी, मेरा बाबू मेरा बच्चा, अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है। मुझे पता है कि तुम बहुत दर्द में थे। मुझे पता है कि तुम एक फाइटर थे और बहादुरी से लड़ रहे थे। सॉरी मेरा सोना। सॉरी तुम्हें इतने दर्द से गुजरना पड़ा। अगर मैं मेरे बस में होता तो तुम्हारा सारा दर्द ले लेती और तुम्हें अपनी खुशियां दे देती। तुम्हारी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि कैसे सपने देखें? तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे दिल की सच्ची पवित्रता को जाहिर किया। जहां भी मेरा बेबी हो खुश रहे। तुम्हें हर कोई प्यार करता है और हमेशा तुम्हें बिना शर्त प्यार किया जाएगा।

उन्होंने लेटर में अपने करीबी लोगों सलाह भी दी। श्वेता सिंह ने लिखा कि मेरे प्रियों .... मुझे पता है कि यह मुश्किल समय है, लेकिन जब भी तुम्हारे पास कोई विकल्प हो तो नफरत के बजाए हमेशा प्यार, क्रोध के ऊपर दया और करुणा को चुनना। स्वार्थ से ऊपर उठकर निस्वार्थ भाव को अपनाना। अपने आपको, दूसरों को और सभी को माफ कर देना। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है। अपने लिए, दूसरों के लिए और सभी के प्रति दयावान बनिए। किसी भी कीमत पर अपने दिल को बंद न होने दें!

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में  खुदकुशी कर ली। उनका शव कमरे में पंखे से लटका मिला था। पुलिस ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से गुजरे रहे थे। सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने धीरे-धीरे अपनी मेहतन के दम पर कामयाबी के झंडे गाड़े थे। टीवी के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया जहां वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे थे। उनकी पहले फिल्म 'काई पो चे' साल 2013 में रिलीज हुई थी। वहीं, सुशांत बड़े पर्दे पर आखिरि बार साल 2019 में 'छिछोरे' फिल्म में नजर आए थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर