शेरशाह की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, शेयर की फोटो

बॉलीवुड
Updated Aug 09, 2019 | 20:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शेरशाह 1999 कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक है। विक्रम बत्रा कारगिल युद्ध के हीरो थे। उनका कोडनेम शेरशाह था। विक्रम बत्रा का विक्ट्री सिग्नल ये दिल मांगे मोर काफी पॉपुलर हुआ था।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra 

मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म शेरशाह की शूटिंग कश्मीर में शुरू हो गई है। शेरशाह 1999 कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने देश के नाम संदेश में बॉलीवुड, टॉलीवुड और तमिल फिल्म इंडस्ट्री से अपील की है वह बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कश्मीर में करें। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है। पहले शेड्यूल में सिद्धार्थ कारगिल में शूटिंग करेंगे। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- Far Out! 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा लेह, लद्दाख और कारगिल में फिल्म की शूटिंग केवल 40 दिन तक चलेगी। सिद्धार्थ सोमवार को लद्दाख के लिए रवाना हो गए थे। हालांकि, सिक्यूरिटी की वजह से उन्हें कारगिल पहुंचने में देरी हुई है।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
When mother nature comes alive! #Shershaah A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

कियारा आडवाणी होगी लीड एक्ट्रेस 
शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट कियारा आडवाणी होंगी। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के को-प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने मुंबई मिरर को बताया कि- लेह, कारगिल और लद्दाख के लोग शांत है। 

विक्रम बत्रा कारगिल युद्ध के हीरो थे। उनका कोडनेम शेरशाह था। विक्रम बत्रा का विक्ट्री सिग्नल ये दिल मांगे मोर काफी पॉपुलर हुआ था। विक्रम बत्रा ने कारगिल की चोटी 4875 पर कब्जा करने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

क्या थी पीएम मोदी की अपील 
देश के नाम संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जब स्थितियां नॉर्मल होगी देश ही नहीं दुनियाभर के लोग फिल्मों की शूटिंग करने वहां पर आएंगे। वह अपने साथ कश्मीर के लोगों के लिए रोजगार के कई नए अवसर लेकर आएंगे। 

पीएम मोदी ने कहा- मैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री और तमिल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से अपील करता हूं कि जम्मू कश्मीर और लद्दाख में निवेश के बारे में, फिल्म और थिएटर की स्थापना के बारे में जरूर सोचें और प्राथमिकता दें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर