Sidharth B'day: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया को किया था डेट, क्या इस हॉट एक्ट्रेस की वजह से हुआ था ब्रेकअप?

Sidharth Malhotra Birthday: आज बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन है और वो 35 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

Sidharth Malhotra with Alia Bhatt
Sidharth Malhotra with Alia Bhatt 
मुख्य बातें
  • आज बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्मदिन है और वो 35 साल के हो गए हैं
  • सिद्धार्थ ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट किया था लेकिन कुछ ही समय में दोनों का ब्रेकअप हो गया था
  • सिद्धार्थ और आलिया के ब्रेकअप की वजह इस हॉट एक्ट्रेस को बताया गया था

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज जन्मदिन है और वो 35 साल के हो गए हैं। सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके पिता मर्चेंट नेवी में थे। सिद्धार्थ ने दिल्ली के डॉन बॉस्को स्कूल और बिरला विद्या निकेतन से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की। इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के शहीद भगत सिंह कॉलेज से अपनी ग्रैजुएशन पूरी की। 

सिद्धार्थ ने 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी जिसमें उन्हें कामयाबी भी मिली, लेकिन चार साल बाद ही उन्होंने यह छोड़ दी क्योंकि वो इससे खुश नहीं थे। इसके बाद सिद्धार्थ ने एक्टिंग को अपने करियर के तौर पर चुनने का फैसला किया और उन्हें डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की एक फिल्म के लिए फाइनल भी कर लिया गया लेकिन किसी कारण यह फिल्म नहीं बन सकी। इसके बाद साल 2012 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा, इस फिल्म में वो वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। यह तीनों ही एक्टर्स की डेब्यू फिल्म थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

 

इसके बाद सिद्धार्थ ने परिणीति शर्मा और अदा शर्मा के साथ फिल्म हंसी तो फंसी में काम किया। इसके साथ ही वो अ जेंटलमैन, एक विलेन, ब्रदर्स, कपूर एंड सन्स, बार- बार देखो, अय्यारी, जबरिया जोड़ी और मरजावां जैसी फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें वो कामयाबी नहीं मिल सकी।

आलिया भट्ट को किया था डेट

पहली फिल्म में सिद्धार्थ और आलिया भट्ट ने साथ काम किया था और इसके बाद ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था। दोनों कुछ समय तक साथ थे लेकिन जल्द ही उनका रिश्ता खराब होने लगा। कुछ चीजों को लेकर दोनों खुश नहीं थे और जल्द ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

 

 

दोनों के ब्रेकअप के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को वजह बताया गया। सिद्धार्थ अ जेंटलमैन में जैकलीन के साथ काम कर रहे थे और इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं जिससे आलिया नाराज हो गईं और दोनों के बीच झगड़ा और बढ़ गया। बताया जाता है कि जैकलीन के चलते आलिया और सिद्धार्थ का रिश्ता खत्म हुआ, हालांकि सिद्धार्थ ने यह साफ किया था कि उन्होंने कभी जैकलीन को डेट नहीं किया। 

सिद्धार्थ के रिलेशनशिप की बात करें तो उनका नाम अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। आलिया भट्ट और जैकलीन के अलावा उनका नाम एक्ट्रेस तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी के साथ भी जुड़ चुका है। सिद्धार्थ और तारा सुतारिया ने फिल्म मरजावां में साथ काम किया था तो वहीं सिद्धार्थ अब जल्द ही कियारा के साथ फिल्म शेरशाह में दिखाई देंगे। खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ- कियारा एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और इस साल उन्होंने अपने परिवार को भी इस बारे में बता दिया और फैमिली ने भी दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर