Badshah car accident: कोहरे के चलते बादशाह की कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में बाल बाल बचे रैपर

Badshah car accident: सिंगर-रैपर बादशाह की कार का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची है। कार की हालत देख लग रहा है कि एक्सीडेंट काफी बड़ा था।

Badshah car accident
Badshah car accident 
मुख्य बातें
  • दुर्घटनाग्रस्त हुई बादशाह की कार
  • हादसे में बाल-बाल बचे बादशाह
  • घने कोहरे के चलते हुई दुर्घटना

बॉलीवुड रैपर-सिंगर बादशाह को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है, घने कोहरे की वजह से उनकी कार टकरा गई। हालांकि इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है और वे इससे बाल-बाल बचे हैं। इसमें बादशाह को भी हल्की खरोचें आई हैं। 

खबरों के मुताबिक कल यानि सोमवार को सुबह पंजाब के सरहिंद से दिल्ली की ओर जाने वाले नेशनल हाइवे (राजपुरा- सरहिंद बाइपास) पर बादशाह की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई। उनकी गाड़ी एक स्लैब से टकरा गई, जो सड़क पर रखा था। इसकी फोटो भी सामने आई है, जिसमें दिख रहा है कि उनकी कार का बोनट बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घने कोहरे की वजह से कार के ड्राइवर को स्लैब नजर नहीं आया और गाड़ी उससे टकरा गई। दरअसल वो स्लैब सड़क पर रखा गया था और उसके आस-पास कोी सुरक्षा का साइनबोर्ड नहीं था। इस वजह से ये हादसा हुआ। हालांकि कार में एयरबैग लगे थे, जिससे बादशाह को ज्यादा चोटें नहीं आईं। इसके बाद वे उस कार को वहीं छोड़कर दूसरी कार से शूटिंग के लिए निकले।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@badboyshah) on

हालांकि बादशाह ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं बताया है। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो बादशाह इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर और रैपर हैं। उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनके एलबम सॉन्ग्स हिट रहते हैं। पिछले साल ही उन्होंने फिल्म खानदानी शफाखाना से एक्टिंग में भी डेब्यू किया था। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर