केके के बच्चों ने गाया यारों सॉन्ग, शॉन- Papon जैसे दिग्गज कलाकारों ने खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट

दिवंगत सिंगर केके के बच्चों ने पिता को याद करते हुए खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है। सिंगर के बच्चों ने यारों गाने को रीक्रिएट किया।

Kk Yaaro Recreate song poster
Kk Yaaro Recreate song poster  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिवंगत केके के बच्चों ने खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट
  • केके के बच्चों ने दिग्गज सिंगर्स के साथ मिलकर यारों गाने को किया रीक्रिएट
  • शान, पैपॉन, बेनी दयाल , ध्वनि भानुशाली जैसे सिंगर्स ने गाया गाना

दिवंगत सिंगर केके के बच्चों ने उन्हें खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया। सिंगर के बच्चे नकुल और तामारा ने दिग्गज सिंगर्स के साथ यारों गाने को रीक्रिएट किया। केक ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। लेकिन उनका ट्रैक यारों सबसे ज्यादा पॉपुलर और यादा किया जाने वाला गाना है। सिंगर के बच्चों ने पापा को खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया। केके का ये गाना हमेशा फैंस के लिए स्पेशल रहेगा।

केके के बच्चों ने शान, पैपॉन, बेनी दयाल , ध्वनि भानुशाली और लेस्ली लुईस के साथ मिलकर इस पॉपुलर ट्रैक को रीक्रिएट किया है। तामारा ने इस गाने की रिकॉर्डिंग वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा, यारों का ट्रैक जल्द रिलीज होने वाला है। ये गाना हमारे दिल के बेहद करीब था। मुझे लगता है कि ये पहली बार था जब मैंने और नकुल ने एक साथ गाना गाया है, काश पापा हमारे साथ होते।आशा है कि आप लोगों को भी ये गाना उतना ही पसंद आएंगा। हमें इन दिग्गज कलाकारों के साथ रिकॉर्ड करने में मजा आया। हमने पर्पल हेज स्टूडियो में गाने को रिकॉर्ड करने का मौका मिला। इसी स्टूडियो में आज से 24 साल पहले इस गाने को पापा ने रिकॉर्ड किया था। ये बहुत खास गाना है। लव यू फॉरएवर पापा!

केके के बच्चों ने रीक्रिएट किया यारों गाना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taamara (@taamara.krishna)

ये भी पढ़ें - Top Bollywood News 6 Aug 2022: रिलीज हुआ लाइगर फिल्म का नया गाना Aafat, ब्रह्मास्त्र पर डायरेक्टर ने किया ये खुलासा
 

लेस्ली लुईस ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ये मेरे जीवन का सबसे खास पल है। इस गाने को फिर से आप लोगों के साथ बनाना, इस गाने को और भी खास बनाता है। मुझे तुम दोनों पर बहुत गर्व है। 

कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था केके का निधन

कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान केके की स्टेज पर तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। केक ने यारों के अलावा खुदा जाने, बीते लम्हे, तड़प तड़प , सच कह रहा जैसे कई हिट गाने दिए थे

 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर