Chawl house 3: रिलीज हुआ चॉल हाउस का सीजन 3, स्नेहा पॉल ने पार की बोल्डनेस की हद, देखें वीडियो

ओटोटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप की सीरीज 'चरमसुख चॉल हाउस' का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है। स्नेहा पॉल की इस वेबसीरीज का पहला और दूसरा सीजन काफी हिट हुआ था।

Sneha paul hot scenes in Chawl house season 3 promo
Sneha paul hot scenes in Chawl house season 3 promo 
मुख्य बातें
  • उल्लू ऐप की सीरीज 'चरमसुख चॉल हाउस' का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है।
  • स्नेहा पॉल की इस वेबसीरीज का पहला और दूसरा सीजन काफी हिट हुआ था।
  • दोनों सीजन के रेस्पांस को देखते हुए मेकर्स ने तीसरा सीजन लाने की प्लानिंग की।

Sneha paul hot scenes in Chawl house season 3 promo: ओटोटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप की सीरीज 'चरमसुख चॉल हाउस' का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है। अदाकारा स्नेहा पॉल ने इस सीरीज में अभिनय किया है और ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए कि फैंस का दिमाग घूम जाएगा। स्नेहा पॉल की इस वेबसीरीज का पहला और दूसरा सीजन काफी हिट हुआ था। फैंस की डिमांड और दोनों सीजन के रेस्पांस को देखते हुए मेकर्स ने तीसरा सीजन लाने की प्लानिंग की। इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इन नए सीजन का प्रोमो धूम मचा रहा है। स्नेहा पॉल अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर रहती हैं।

इस नए सीजन में स्नेहा पॉल ने ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए हैं कि फैंस पहले दोनों सीजन भूल गए हैं। उन्होंने कविता भाभी फेम कविता राधेश्याम और लोलिता भाभी फेम आभा पॉल को जबरदस्त पटखनी दी है। सीरीज में वह साड़ी पहनकर अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं और जब इंटिमेट हो रही हैं तो कपड़े उतारने में संकोच नहीं कर रही हैं। इस वेबसीरीज में स्नेहा पॉल ने कोस्टार के साथ जमकर हॉट सीन्स और किसिंग सीन्स दिए हैं। उन्होंने खुद इस वेबसीरीज से अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

चॉल हाउस सीजन 3 में दिखाया गया है कि स्नेहा पॉल और उनकी ननद को एक ही लड़के से प्यार हो जाता है। दोनों उसका प्यार पाने के लिए चाल चलती हैं। लड़के के साथ दोनों के इंटिमेट सीन फिल्माए गए हैं।  

Also Read: इस फिल्म में दिखाया गया 11 मिनट लंबा रेप सीन, एक्ट्रेस संग दरिंदगी और हैवानियत की हद हुई पार

Chawl House 3 Trailer

स्नेहा पॉल का इंस्टाग्राम अकाउंट तमाम हॉट फोटोज से भरा हुआ है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन दिलकश तस्वीरें शेयर करती हैं। वह पर्दे की तरह असल जिंदगी में भी बहुत हॉट हैं और इसी हॉटनेस के चलते उन्हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं। यूट्यूब पर इस वेबसीरीज की छोटी छोटी क्लिप वायरल हो रही हैं और उन्हें हजारों-लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर