सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद ट्रोलिंग से परेशान हुईं सोनम कपूर, ट्रोलर्स के खिलाफ उठाया बड़ा कदम

Sonam Kapoor Turns Off Comment Section on Instagram: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनम कपूर को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इससे परेशान होकर अब एक्ट्रेस ने ये बड़ा कदम उठाया।

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं सोनम कूपर
  • ट्रोलर्स से परेशान होकर सोनम कपूर ने उठाया ये कदम
  • मालूम हो कि 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सेलेब्स से लेकर आम जनता तक डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ के बारे में बात कर रहे हैं। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर भी विवाद छिड़ गया है और करण जौहर, सोनम कपूर और सलमान जैसे एक्टर्स को ट्रोल किया जा रहा है।

सुशांत के सुसाइड को लेकर नेपोटिज्म को जिम्मेदार बताते हुए इन सेलेब्स पर निशाना साधा जा रहा है, इसपर सोनम कपूर ने करारा जवाब देते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। सोनम ने कहा था कि किसी की मौत के लिए उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और सहकर्मियों को जिम्मेदार बताना गलत है। 

सोनम ने बंद किया कमेंट सेक्शन

इस मुद्दे के बढ़ने के बाद अब सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी दी। इस पोस्ट में सोनम ने लिखा, 'मैं अक्सर नफरत और नेगेटिविटी से नहीं डरती क्योंकि मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है क्योंकि वो मुझसे ज्यादा अपना नुकसान करते हैं। लेकिन इससे मेरे दोस्तों और परिवार को फर्क पड़ता है। मैं समझती हूं कि ये लोग बिके हुए हैं और रूढ़ीवादी राइट विंग के एजेंडे को चला रहे हैं। लेकिन अभी समय है उन जिंदगियों के बारे में बात करने की जिन्होंने बॉर्डर पर अपनी जान गंवा दी और लॉकडाउन ने जिनकी जिंदगी को प्रभावित किया है। मैं अपने कमेंट्स बंद कर रही हूं।' हालांकि बाद में सोनम कपूर ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

करण जौहर के शो का वीडियो हुआ था वायरल

मालूम हो कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सोनम कपूर से पूछा जाता है कि कौन हॉट है और कौन नहीं है। इसमें सुशांत का नाम सुनकर वो हंसने लगती हैं। इसके बाद अब सुशांत के आत्महत्या करने के बाद सोनम ने उनकी तस्वीर पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'उम्मीद करती हूं कि तुम्हें शांति मिलेगी।' इसे लेकर ट्रोलर्स उन्हें डबल स्टैंडर्ड बताकर भी ट्रोल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

कंगना रनौत ने लगाए थे ये आरोप

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया था जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया। इसके बाद कई सेलेब्स बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बात कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत, डायरेक्टर अभिनव कश्यप, एक्टर और डायरेक्टर प्रकाश राज जैसे सेलेब्स ने इस मुद्दे पर बयान दिए। कंगना रनौत ने ये सवाल उठाए थे कि क्यों काय पो छे और छिछोरे जैसी फिल्में करने के बाद भी सुशांत को कोई अवॉर्ड नहीं मिला था?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर