बिहार के किसान के लिए सोनू सूद ने खरीदी भैंस, बोले- इतना उत्‍साहित तो पहली कार खरीदने पर भी नहीं था

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीबों की अलग अलग तरीके से मदद करके मसीहा बन गए हैं। हाल ही में उन्‍होंने बिहार के एक किसान को भैंस खरीदकर दी जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

Sonu Sood photo
Sonu Sood photo 
मुख्य बातें
  • ब‍िहार के क‍िसान के ल‍िए ट्व‍िटर यूजर ने मांगी थी मदद
  • क‍िसान पर आजीव‍िका चलाने के ल‍िए नहीं था कोई साधन
  • सोनू सूद ने उपलब्‍ध कराई भैंस और जताई खुशी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीबों की अलग अलग तरीके से मदद करके मसीहा बन गए हैं। हाल ही में उन्‍होंने बिहार के एक किसान को भैंस खरीदकर दी जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। बिहार के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए ट्वीट किया था। यूजर ने लिखा था "चंपारण के भोला ने बाढ़ में अपना बेटा और अपनी भैस खो दी। जीवन चलाने के ल‍िए उसे एक भैंस उपलब्ध कराइए। इसके बाद सोनू सूद ने ट्वीट का जवाब दिया और गरीब किसान को भैंस उपलब्‍ध कराई।

सोनू सूद ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'मैं इतना एक्साइटेड अपनी पहली कार खरीदते समय भी नहीं था जितना एक्साइटेड मैं तुम्हारे लिए एक नई भैंस खरीदते समय हूं। जब कभी बिहार आना होगा तो आपकी भैंस का एक ग्लास ताजा दूध पियूंगा। सोनू सूद के इस कदम की सराहना हो रही है और कमेंट में लोग उन्‍हें रियल हीरो बता रहे हैं। लॉकडाउन और कोरोना काल में सोनू सूद ने ऐसे कई काम किए हैं जिससे लोगों के दिलों में उन्‍होंने जगह बनाई।

कोरोना वायरस जैसी महामारी और लॉकडाउन के बीच सोन सूद मसीहा बनकर सामने आए। कोरोना वॉरियर्स को रहने के लिए अपना होटल खोलना हो या जरूरतमंदों को राशन औ भोजन देना हो, सोनू सूद हर मोर्चे पर नजर आए। जब प्रवासी मजदूर पैदल अपने घर लौटने लगे तो सोनू सूद ने बस, ट्रेन व प्लेन के जरिए उन्‍हें उनके घर पहुंचाया। सोनू सूद ने विदेश में फंसे भारतीय छात्रों को भी सही सलामत उनके घर पहुंचाया। उनके इस काम की खूब तारीफ हुई। वह अभी भी अलग अलग तरह से लोगों की मदद करने में जुटे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर