दिन में कुछ देर ही सो पाते हैं Sonu Sood, बताया- प्रवासी मजदूरों के लिए रोजाना 20-22 घंटे कर रहे काम

Sonu Sood Working For Migrants: एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद कर बसों के जरिए उन्हें घर भेज रहे हैं। इस काम के लिए वो रोजाना 20-22 घंटे काम कर रहे हैं।

Sonu Sood
Sonu Sood  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रवासी मजदूरों के लिए रोजाना 20- 22 घंटे काम कर रहे सोनू सूद
  • सोनू सूद ने बताया कि वो मुश्किल से कुछ देर के लिए दिन में सो पाते हैं
  • मालूम हो कि वो बसों के जरिए मुंबई के मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं

कोरोना वायरस से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है और भारत भी इसकी चपेट में है। इस मुश्किल समय में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया और हर मुमकिन कोशिश की। इस बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुंबई के प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम किया, जिसकी हर तरफ सराहना हो रही है। 

रोज 22 घंटे काम कर रहे सोनू सूद

सोनू सूद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब से उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए काम करना शुरू किया है तब से उनके लिए चीजें कितनी बदल गईं हैं। सोनू सूद ने कहा, 'अब मेरा दिन 18 घंटे नहीं बल्कि करीब 20-22 घंटे लंबा होता है। हम मुश्किल से कुछ देर सो पाते हैं क्योंकि करने के लिए बहुत कुछ है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

केरल में फंसी लड़कियों को पहुंचाया घर

प्रवासी मजदूरों के साथ- साथ सोनू सूद ने हाल ही में केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट करवाकर उनके घर पहुंचने में मदद की थी। ये सभी लड़कियां केरल के एर्नाकुलम की एक फैक्ट्री में सिलाई और एंब्रॉयड्री का काम करती हैं जो कि लॉकडाउन में बंद हो गई जिसके बाद से ये सभी वहां फंसी हुईं थीं। सोनू सूद ने बेंगलुरु से स्पेशल एयरक्राफ्ट मंगवाया जिसने इन लड़कियों को कोच्चि से सभी को उनके घर पहुंचाया। 

मदद के लिए जारी किए थे नंबर

सोनू सूद ने हाल ही में दो नंबर भी जारी किए थे जिसके जरिए मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूर अपने घर पहुंचने के लिए कॉल या वॉट्सऐप के जरिए मदद ले सकते हैं। उन्होंने यह नंबर जारी कर लिखा कि आप दिए हुए नंबरों को जरिए संपर्क कर सकते हैं। आप यह बताएं कि कहां हैं और कितने लोग हैं और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम, जो भी मदद कर पाएंगे, हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी। धन्यवाद।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर