Sonu Sood ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 100 बॉलीवुड बैकग्राउंड डांसर्स को पहुंचाया राशन

Sonu Sood Helps Background Dancers: सोनू सूद एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं और अब उन्होंने बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर्स को राशन पहुंचाया है।

Sonu Sood
Sonu Sood 
मुख्य बातें
  • सोनू सूद ने एक बार फिर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है
  • सोनू ने अब बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर्स की मदद की है
  • बैकग्राउंड डांसर नेहल कनोजिया ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। भारत में भी यह लगातार अपने पैर फैलाता जा रहा है और देश में तेजी से इसके मामले बढ़ रहे हैं। इस महामारी में आम जनता से लेकर सेलेब्स तक लोगों की मदद के लिए सामने आए। इस बीच एक्टर सोनू सूद ने मुंबई से अपने घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की मदद की और उन्हें बसों के जरिए घर पहुंचाया। 

सोनू सूद ने की बैकग्राउंड डांसर्स की मदद

सोनू सूद ने अब बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर्स की मदद की है। बैकग्राउंड डांसर नेहल कनोजिया ने सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद को शुक्रिया अदा भी किया। नेहल ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया, 'मैंने उनके नंबर पर मैसेज किया और तुरंत उनका रिप्लाई आया। उन्होंने मुझे कहा कि उनकी टीम का एक सदस्य मुझे कॉल करेगा। अगले दिन सुबह मुझे उनकी टीम की तरफ से कॉल आई और उन्होंने मुझे गोरेगांव से राशन लेने के लिए कहा।'

100 परिवारों की मदद

नेहल ने आगे बताया कि उन्होंने 100 राशन किट्स दीं। नेहल ने आगे कहा, 'मैंने उनसे पैसों की मदद नहीं मांगी। उनकी टीम ने 100 राशन किट्स देकर मेरी मदद की। इन किट्स को मैंने विरार, कुर्ला और बदलापुर के अन्य डांसर्स तक पहुंचाया।' नेहल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट की और मदद करने के लिए सोनू सूद को धन्यवाद कहा। इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'यह बहुत इमोश्नल है मेरे भाई। तुम्हारे प्यार के लिए शुक्रिया। तुम असली हीरो हो जो हमारे साथ डांस कर हमें अच्छा दिखने में मदद करते हो। हर गाना जो लोग देखते हैं उन्हें यह अंदाजा भी नहीं होता कि वो गाना बैकग्राउंड डांसर्स की वजह से इतना अच्छा दिखता है। मैं हमेशा बस एक कॉल की दूरी पर हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

मालूम हो कि लॉकडाउन में पैदल अपने घर जा रहे मजदूरों की सोनू ने मदद की थी। इसके लिए उन्होंने कई बसों का इंतजाम किया, फ्लाइट के जरिए मजदूरों को उनके घर भेजा और हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था। इसके बाद से उनके फैंस सोनू को रियल हीरो बताकर उनके लिए अपना प्यार बयां कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर