Sonu Sood से यूजर बोला- भाई गर्लफ्रेंड से मिलावा दो, एक्‍टर ने दिया मजेदार जवाब

Corona Warriors की सेवा से लेकर Migrant labourers को उनके घर पहुंचाने के काम में लगे बॉलीवुड एक्‍टर Sonu Sood से एक यूजर ने गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार लगाई।

Sonu Sood
Sonu Sood 
मुख्य बातें
  • हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं सोनू सूद
  • पहले स्‍वास्‍थ्यकर्मियों को दे चुके हैं अपना होटल
  • 'शक्ति अन्नदानम अभियान' के तहत करा रहे हैं भोजन

Sonu Sood: कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) की सेवा से लेकर प्रवासी श्रमिकों (Migrant labourers) को उनके घर पहुंचाने के काम में लगे बॉलीवुड एक्‍टर Sonu Sood से एक यूजर ने गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार लगाई। सोनू सूद ने इस यूजर की बात को अनदेखा नहीं किया। उन्‍होंने ट्विटर के माध्‍यम से ही यूजर को मजेदार जवाब दिया है। 

व‍िभ‍िन्‍न राज्‍यों के हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने की व्‍यवस्‍था करने में जुटे बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद की प्रशंसा मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर हो रही है। मुंबई में रह रहे प्रवासी मजदूरों की जानकारी देते हुए कोई ट्वीट भी कर रहा है तो सोनू तत्‍काल उसे भ‍िजवाने की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं। वह ट्वीट के जवाब भी दे रहे हैं। उनकी तस्‍वीरें खूब छाई हुई हैं। 

इसी बीच विश्‍वजीत द्विवेदी नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से गुहार लगाई- सोनू सूद भैया, एक बार गर्लफ़्रेंड से ही मिलवा दीजिए.. बिहार ही जाना है। इस ट्वीट का सोनू सूद ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा- थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई .. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी। सोनू सूद का यह कमेंट सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है।

अजय देवगन ने की थी तारीफ
कोरोना काल में सोनू सूद के कामों की तारीफ बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने भी की है। अजय देवगन ने सोनू की तारीफ करते हुए लिखा, 'प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने को लेकर जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं वह एक उदाहरण है। आपको और हिम्मत मिले, सोनू।'

स्‍वास्‍थ्यकर्मियों को द‍िया होटल
सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने मुंबई के जूहू स्थित होटल के दरवाजे खोले थे। अपने होटल को सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को लंबे टाइम से उपयोग के लिए दिया हुआ है। इसके बाद सोनू सूद ने करीब 65000 गरीबों को खाना ख‍िलाने का फैसला किया। अपने दिवंगत पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर 'शक्ति अन्नदानम अभियान' के तहत वह हजारों लोगों को भोजन करा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर