स्वास्थ्यकर्मियों के लिए अपना होटल देने के बाद सोनू सूद का अगला कदम, 45000 गरीबों के लिए करेंगे खाने का इंतजाम

कोरोना वायरस जैसे मुश्‍किल वक्‍त में एक्‍टर सोनू सूद सराहनीय कदम उठा रहे हैं। पहले उन्होंने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने होटल के दरवाजे खोले और अब 45000 गरीबों को खाना ख‍िलाने का फैसला किया है।

Sonu Sood Image
Sonu Sood Image 

कोरोना वायरस जैसे मुश्‍किल वक्‍त में एक्‍टर सोनू सूद एक के बाद एक सराहनीय कदम उठा रहे हैं। कोरोना वायरस के कहर ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है और इसके खौफ ने आदमियों को घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है। देशभर में लॉकडाउन के बीच कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्‍या लगभग 7500 है। ऐसे समय में सोनू सूद ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 

पहले उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने होटल के दरवाजे खोले। सोनू सूद का मुंबई के जूहू में होटल है। इसी होटल को सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के लिए खोल दिया है और उसके बाद अब 45000 गरीबों को खाना ख‍िलाने का फैसला किया है। सोनू ने अपने दिवंगत पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर 'शक्ति अन्नदानम अभियान' शुरू किया है। इस अभियान के तहत वह मुंबई में दैनिक आधार पर 45,000 से अधिक लोगों को भोजन कराएंगे। 

सोनू सूद ने खुद जानकारी देते हुए बताया कि इस मुश्‍किल वक्‍त में लोगों की मदद करना और उनके लिए खाने की व्यवस्था करना बेहद जरुरी है। हममें से बहुत लोगों के पास रहने को घर और खाने को भोजन नहीं है। कई लोग कितने दिन से भूखे हैं। इसलिए मैंने अपने पिता के नाम पर गरीबों को भोजन कराने का फैसला किया है। मुझे उम्मीद है कि मैं अधिक से अधिक लोगों की मदद करने में सक्षम हो पाऊंगा।

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार, शाहरुख खान , सलमान खान, आमिर खान, भूषण कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, कंगना रनौत सहित तमाम सितारे अपने अपने तरीके से इस संकट के वक्‍त में मदद कर रहे हैं। तमाम सितारों ने पीएम केयर फंड में रुपये दान किए हैं और गरीबों को खाने की व्‍यवस्‍था भी की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर