सूर्यवंशम फिल्म के छोटा हीरा ठाकुर को पहचानना हुआ मुश्किल, 22 साल बाद बन गए हैं माचोमैन

Sooryavansham movie child artist: फिल्म सूर्यवंशम के किरदार को फैंस आज भी याद करते हैं। फिल्म में छोटे भानु प्रताप का किरदार निभाने वाले एक्टर अब काफी बड़े हो गए हैं। जानिए अब कैसे दिखते हैं छोटे भानु प्रताप...

Sooryavansham
Sooryavansham 
मुख्य बातें
  • सूर्यवंशी टीवी पर सबसे ज्यादा टेलिकास्ट होने वाली फिल्म है।
  • फिल्म में छोटे भानु प्रताप का किरदार निभाने वाले बच्चे को भी काफी वाहवाही मिली थी।
  • छोटे भानु प्रताप अब काफी बड़े हो गए हैं। अब वह माचो मैन बन गए हैं।

Sooryavansham Child artist: फिल्म सूर्यवंशम आज टीवी पर सबसे ज्यादा बार दिखाई जाने वाली फिल्म है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार भानु प्रताप आज भी फैंस के बीच पॉपुलर है। वहीं, अमिताभ बच्चन द्वारा ही निभाए गए किरदार हीरा ठाकुर को भी फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। वहीं, फिल्म में छोटे भानु प्रताप का किरदार निभाने वाले बच्चे को भी काफी वाहवाही मिली थी। अब छोटे भानु प्रताप काफी बड़े हो गए हैं। 

छोटे भानु प्रताप का किरदार निभाने वाले चाइल्ड एक्टर का असली नाम आनंदवर्धन है। छोटे भानु प्रताप अब माचो मैन बन गए हैं।  आनंद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज काफी पसंद की जा रही है।  वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि क्या ये सूर्यवंशम का वहीं छोटा सा क्यूट बच्चा है। आनंद ने हिंदी के अलावा साउथ की कन्नड़, तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में काम किया है।

Also Read: 21 साल पहले 7 करोड़ में बनी थीं अमिताभ की सूर्यवंशम, बनाया था कमाई का नया रिकॉर्ड

रिलीज के समय हुई थी फ्लॉप
अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम रिलीज के वक्त फ्लॉप हो गई थी। फिल्म का बजट महज 7 करोड़ रुपये था जबकि फिल्म ने करीब 12.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि, टीवी में बार-बार टेलिकास्ट होने के कारण ये फिल्म काफी पॉपुलर हो गई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने ठाकुर भानु प्रताप और हीरा ठाकुर का डबल रोल निभाया था। इस फिल्म में पहले हीरा ठाकुर के रोल के लिए अभिषेक बच्चन को कास्ट किया जाना था। आखिर में जब बात नहीं बनी तो अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाया था। 

Amitabh Bachchan Grandson Sooryavansham Movie Become Macho Man See Latest Photo

इस कारण टीवी पर बार-बार आती है सूर्यवंशम
सूर्यवंशम टीवी पर सबसे ज्यादा आने वाली फिल्मों में से एक है। जिस साल सूर्यवंशम रिलीज हुई थी, उसी साल मैक्स चैनल भी लॉन्च किया गया था। इसके बाद मैक्स ने इस फिल्म के 100 साल के अधिकार खरीद लिए थे।    

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन के अलावा सौंदर्या, जयसुधा, कादर खान, अनुपम खेर, नीलीमा अजीम, राजेश खट्टर और रचना बनर्जी बहुत अहम किरदार में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर