Sooryavanshi Box Office Collection Day 3: सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, तीन दिन में कमाई 75 करोड़ रुपए पार

Sooryavanshi Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। सूर्यवंशी ने साबित कर दिया कि सिनेमा और सिनेमा देखने वाले वापस आ गए हैं।

Sooryavanshi Box Office Collection
Sooryavanshi Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने वीकेंड तक 75 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है।
  • सूर्यवंशी ने रविवार को भी 27 करोड़ से अधिक की कमाई की है।
  • सूर्यवंशी ने भारत के अलावा विदेश भी बेहतरीन कमाई की है।

Sooryavanshi Box Office Collection Day 3: दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की  फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस में धूम मचा रही है। इसी के साथ सूर्यवंशी  ने साबित कर दिया है कि लोग एक बार सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं। वीकेंड पर सूर्यवंशी ने 75 करोड़ रुपए के कलेक्शन को पार कर लिया है।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 27.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। पहले वीकेंड में सूर्यवंशी ने 77.64 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।  फिल्म ने दो दिन में ही 50 करोड़ रुपए कमा लिए थे। सूर्यवंशी ने शुक्रवार को 26.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, शनिवार को 23.85 करोड़ रुपए कमाए थे। आपको बता दें कि अभी तक कई राज्यों में सिनेमाघरों को पूरी क्षमता के साथ नहीं खोला गया है। 

Sooryavanshi Film

विदेश में कमाए इतने करोड़
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म का दिल्ली, यूपी, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा और राजस्थान में सबसे ज्यादा कलेक्शन हो रहा है। भारत के अलावा विदेश में भी लगातार कमाई कर रही हैं। विदेश में सूर्यवंशी ने दो दिन में 16.68 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। सूर्यवंशी ने विदेश में सबसे ज्यादा अमेरिका और कनाडा में कलेक्शन किया है। 

Sooryavanshi Film

सिनेमा की वापसी है सूर्यवंशी
तरण आदर्श ने एक IANS से बातचीत में कहा था, 'ये सिनेमा की वापसी है, जिसके लिए हम लोग प्रार्थना कर रहे थे। इंडस्ट्री आईसीयू में थी और सूर्यवंशी किसी ऑक्सीजन की तरह है जिसकी हमें जरूरत थी।'

तरण आदर्श ने आगे कहा, 'ये एक बहुत अच्छी फीलिंग है कि सिनेमा वापस आ गए है। फिल्म देखने वाले भी वापस आ गए हैं। सबसे महत्वपूर्ण है कि फिल्म इंडस्ट्री वापस आ गई है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर