मुश्किल में फंसी अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड, साउथ के फिल्म मेकर ने बिग बी को भेजा लीगल नोटिस

बॉलीवुड
Updated Nov 17, 2019 | 16:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan film Jhund: अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड कानूनी मुश्किल में फंस गई हैं। साउथ के एक फिल्ममेकर ने अमिताभ बच्चन समेत फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है।

Amitabh Bachchan
झुंड में अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक। 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड कानूनी मुसीबत में फंस गई है।
  • साउथ के फिल्ममेकर ने अमिताभ बच्चन को नोटिस भेजा है।
  • नंदी ने अमिताभ बच्चन समेत फिल्म के मेकर्स पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है।

मुंबई. अमिताभ बच्चन एक बार फिर  कानूनी मुश्किलों में फंस गए हैं। अमिताभ बच्चन को हैदारबाद स्थित फिल्म मेकर ने उनकी अपकमिंग फिल्म झुंड के लिए कानूनी नोटिस भेज दिया है। झुंड फिल्म फुटबॉलर अखिलेश पॉल के कोच विजय बरसे की जिंदगी पर आधारित है। अखिलेश ने झुग्गी झोपड़ियों में रहकर फुटबॉल सीखा था।  

न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक- साउथ के फिल्ममेकर नंदी चिन्नी कुमार ने अपने नोटिस में कॉपीराइट कानून के उल्लंघन का आरोप लगाया है। नंदी के मुताबिक- उनके साथ कथित तौर पर धोखा हुआ है। वह पूरी कोशिश करेंगे कि फिल्म की स्क्रीनिंग थिएटर, टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म में न हो। 

नंदी ने अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले और प्रोड्यूसर कृष्णन कुमार और टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार को भी ये नोटिस भेजा है। नंदी ने कहा कि उन्हें टी-सीरिज की तरफ से जवाब मिला है, लेकिन वह संतुष्ट नहीं हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Colourful at work .. too much colour happening .. the blues first and now the reds and ‘santara’ A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

2017 में खरीदे थे राइट्स 
नंदी ने कहा कि उन्होंने साल 2017 में अखिलेश पॉल की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाने के राइट्स खरीदे खरीदे थे। अखिलेश पॉल साल 2010 के ब्राजील होमलेस फुटबॉल वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के कैप्टन बने थे। नंदी के मुताबिक उन्होंने विजय बरसे को भी कानूनी नोटिस दिया है।  

फिल्म मेकर अखिलेश की जिंदगी पर आधारित फिल्म की स्क्रिप्ट को तेलंगाना सिनेमा राइटर एसोसिएशन में 11 जून 2018 को जमा कर दिया था। बकौल नंदी- नागराज मंजुले ने कोच विजय बरसे की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाने के राइट्स खरीदे हैं। हालांकि, इसमें अखिलेश की जिंदगी भी दिखाई जाएगी। ये कॉपीराइट कानून का उल्लंघन है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
... streaks of 'blue' .. in the hair for you .. but the 'blues' on chest .. for all the rest .. #Chelsea be the best A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

नहीं दिखा रहे हैं दस्तावेज
नंदी ने बातचीत में कहा- नागराज मंजुले ने दावा किया था कि उन्होंने चार लाख रुपए देकर अखिलेश से फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। हालांकि, वह इससे संबंधित दस्तावेज नहीं दिखा रहे हैं। वहीं, अखिलेश ने भी राइट्स बेचने की बात को नकार दिया है। 

 

 

कुमार ने सैराट के डायरेक्टर पर आरोप लगाया कि- नागराज ने मेरा अपमान किया है। वह बिना दस्तावेज दिखाए मुझ पर समझौता करने का दबाव डाल रहे हैं। इसके अलावा कुमार ने कहा कि झुंड के एक प्रोड्यूसर ने सितंबर 2019 में हमारे एक प्रोड्यूसर को धमकी दी थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर