दो साल के बेटे के साथ सुनिधि चौहान ने गाया गाना, शादी टूटने की अफवाहों के बीच वायरल हुआ Video

सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। इस बीच सुनिधि चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुनिधि चौहान अपने दो साल के बेटे के साथ गाना गा रही हैं।

Sunidhi Chauhan
Sunidhi Chauhan 
मुख्य बातें
  • सुनिधि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में अपने दो साल के बेटे तेग सोनिक के साथ गाना गा रही हैं।
  • सुनिधि चौहान अपनी पर्सनल लाइफ के कारण इन दिनों चर्चा में हैं।

मुंबई. सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं। सुनिधि को लेकर ये खबर आई थीं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि, उनके पति ने इन खबरों को खारिज किया था। अब सुनिधि का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने दो साल के बेटे के साथ गाना गा रही हैं। 

सुनिधि चौहान इस वीडियो में अपने दो साल के बेटे तेग सोनिक के साथ मिस्टर इंडिया का पॉपुलर गाना 'आई लव यू' गा रही हैं। सुनिधि चौहान जहां गाना गा रही हैं। वहीं, उनका बेटा गाने को पूरा कर रहा है। इस क्यूट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वीडियो में गाने के आखिर में सुनिधि अपने बेटे को गले लगा लेती हैं। सुनिधि चौहान ने 1 जनवरी 2018 को बेटे को जन्म दिया था। दो साल में पहली बार सुनिधि चौहान के बेटे की वीडियो सामने आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#sunidhichauhan official debut with son A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

शादी टूटने की आई थी खबर 
सुनिधि चौहान पर एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया था कि उनकी शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सुनिधि चौहान और हितेश सोनिक के एक करीबी ने इस बात का खुलासा किया है कि दोनों के बीच लंबे टाइम से इश्यूज हो रहे थे। 

रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि दोनों में से किसी ने भी अपने फ्रेंड्स और रिलेटिव को इस बारे में भनक नहीं लगने दी थी। लेकिन गोवा ट्रिप के बाद से बात बहुत बिगड़ गई।  तभी से इनके बीच दिक्कतें ज्यादा आनी शुरू हो गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#Tegh #Tegh #Tegh A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on

हितेश ने दी थी ये सफाई 
शादी में अनबन की खबरों पर हितेश सोनिक ने सफाई दी थी। उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा- 'सुनिधि ने बात करने से इनकार इसलिए किया होगा क्‍योंकि व‍ह बेबुनियाद खबरों पर बात नहीं करना चाहती हैं। 

हितेश कहते हैं- 'हम दोनों एक ही हैं और एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। मैं घर के काम में भी हाथ बंटा रहा हूं। हालांकि उन्‍होंने मजाक में कहा कि सुनिधि उनके घर के कामों से खुश नहीं, इसलिए इस तरह की खबर बन रही है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर