सनी लियोनी ने हॉट अवतार से फैंस के उड़ाए होश,घोड़े पर बैठकर शेयर कर दी फोटो

एक तरफ लॉकडाउन की वजह से सभी स‍ितारे अपने घरों में हैं और इधर पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी ल‍ियोनी हॉट फोटोज से फैंस के होश उड़ा रही हैं।

Sunny Leone image
Sunny Leone image 

Sunny Leone hot photo viral on instagram : एक तरफ लॉकडाउन की वजह से सभी स‍ितारे अपने घरों में हैं और इधर पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी ल‍ियोनी हॉट फोटोज से फैंस के होश उड़ा रही हैं। सनी ल‍ियोनी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की है ज‍िसमें वह काले रंग के घोड़े पर बैठी नजर आ रही है। इस फोटो में काफी बोल्‍ड आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं और उनकी अदाएं कातिलाना हैं। सनी ल‍ियोनी के इस फोटो को 16 घंटे में 16 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। 

सनी लियोनी की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। कई यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की है, वहीं कई यूजर्स उनके इस फोटो पर सेक्‍सी, हॉट, स्‍टन‍िंग जैसे कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि सनी लियोनी के फॉलोअर्स बड़ी संख्‍या में हैं। व‍ह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने फैंस के ल‍िए तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

हाल ही में किया था खुलासा
सनी ल‍ियोनी ने शादी के नौ साल बाद पति डेनियल वेबर के बारे में खुलासा किया था। सनी ने अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है, जब पति डेनियल वेबर ने उन्‍हें समलैंगिक समझ ल‍िया था। यह बात सनी ने तब बताई जब इंटरव्‍यू में उनसे पूछा गया कि डेनियल से उनकी पहली बार मुलाकात कैसे हुई थी। सनी ल‍ियोनी ने इंटरव्‍यू में बताया कि डेनियन से वह पहली बार लॉस वेगास में मिली थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर