Ujda Chaman Release Date: उजड़ा चमन की रिलीज डेट बदली, आयुष्मान खुराना की बाला से एक हफ्ते पहले आएगी फिल्म

बॉलीवुड
Updated Oct 23, 2019 | 18:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ujda Chaman vs Bala: सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन की रिलीज डेट अब बदल दी गई है। ये फिल्म आयुष्मान खुराना की बाला से एक हफ्ते पहले रिलीज होगी।

Ujda Chaman new release date
Ujda Chaman new release date  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सनी सिंह की उजड़ा चमन की रिलीज डेट में हुआ बदलाव
  • आयुष्मान खुराना की बाला से पहले रिलीज होगी उजड़ा चमन
  • दोनों ही फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी कुछ एक जैसा है

जब से आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से ये विवादों में घिर गई है। बाला की कहानी सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन से बहुत मिलती-जुलती है। इन दोनों फिल्मों की सिर्फ कहानी ही एक जैसी नहीं है, बल्कि इनकी रिलीज डेट भी बिल्कुल आस-पास थी। लेकिन अब उजड़ा चमन के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट में बड़ा फेरबदल किया है।

आयुष्मान की  बाला 7 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। वहीं सनी की उजड़ा चमन एक दिन बाद ही 8 नवंबर को थिएटर में आने वाली थी। लेकिन अब उजड़ा चमन एक हफ्ते पहले ही दस्तक देने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। अब उजड़ा चमन 8 की बजाए 1 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। इसका आयुष्मान की बाला पर क्या असर पड़ता है, ये तो वक्त ही बताएगा। क्योंकि दोनों का कॉन्सेप्ट एक जैसा है, ऐसे में दर्शकों को किसकी फिल्म पसंद आएगी, ये देखने लायक होगा।

रिलीज डेट के साथ ही तरण आदर्श ने उजड़ा चमन का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें सनी सिंह के साथ मानवी गागरू नजर आ रही है। बता दें कि उजड़ा चमन के डायरेक्टर अभिषेक पाठक है, वहीं बाला का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mesunnysingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ayushmannk) on

खास बात ये है कि बाला और उजड़ा चमन का ट्रेलर भी आगे-पीछे ही रिलीज हुआ था और दोनों के पोस्टर भी एक जैसे थे। बाला में जहां आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगे, वहीं उजड़ा चमन में सनी सिंह, मानवी गागरू, करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्या सखुजा और सौरव शुक्ला दिखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर