सुशांत के CA का बड़ा खुलासा, 15 करोड़ निकालने पर बोले- उनके बैंक अकाउंट में नहीं थे इतने पैसे

Sushant CA: सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने सुशांत के अकाउंट से खुद को 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे। इसपर सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने बड़ा खुलासा किया है।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने किया बड़ा खुलासा
  • दिवंगत एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने की बात पर किया रिएक्ट
  • सुशांत के सीएम ने बताया कि एक्टर के अकाउंट में नहीं थे इतने पैसे

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार नई बातें सामने आ रही हैं। दिवंगत एक्टर के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एफआईआर में यह दावा किया गया है कि  रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए हैं।

सुशांत के CA का बड़ा खुलासा

टाइम्स नाउ ने सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से इस बारे में पूछा गया कि क्या पिछले कुछ दिनों में उनके अकाउंट से ज्यादा पैसा निकाला गया है? इस पर सुशांत के सीए ने कहा, 'मुंबई पुलिस भी इस बारे में पूछ रही है और इस पर कमेंट करने के लिए कह रही है। बैंक स्टेटमेंट उनके पास मौजूद है। इन बैंकों से यह ट्रांजेक्शन मुमकिन नहीं है। क्योंकि इसमें इतना पैसा नहीं था।'

परिवार ने लगाया था ये आरोप

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई और उसमें आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने उनके (सुशांत) अकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे। इसके साथ ही रिया पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने सोची समझी साजिश के तहत सुशांत से जान पहचान बढ़ाई थी ताकि वो बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए उनके कॉन्टैक्ट्स का इस्तेमाल कर सकें। 

रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी

खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'मुझे भगवान और हमारी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे यकीन है कि मेरे साथ इंसाफ होगा। भले ही मीडिया में मेरे खिलाफ कई बेहूदी बातें कही जा रही है। मैं उस पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं।'

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के सुसाइड के बाद यह जानकारी सामने आई कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर