'गर्लफ्रेंड' Rhea Chakraborty संग पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत! सामने आईं ये तस्वीरें

बॉलीवुड
Updated Oct 11, 2019 | 12:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों पेरिस में हैं और उन्होंने वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी इन दिनों पेरिस में ही हैं, जिनके साथ सुशांत का नाम जुड़ता रहा है।

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती इन दिनों पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं
  • दोनों की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि क्या दोनों साथ में समय बिता रहे हैं?
  • मालूम हो कि पिछले कुछ समय से दोनों के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे पिछले महीने रिलीज हुई थी, जिसमें वो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी जिसके चलते फिल्म की कमाई भी अच्छी रही। फिल्म की कामयाबी के बाद इन दिनों सुशांत पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं। खास बात यह है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी इन दिनों पेरिस में ही हैं। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से दोनों के अफेयर की खबरें आ रहीं हैं। 

सुशांत और रिया के पेरिस की तस्वीरें सामने आने के बाद उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फैंस लगातार कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वो दोनों साथ में छुट्टियां बिता रहे हैं? दरअसल सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो Disneyland के बाहर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर सुशांत ने लिखा, 'डिज्नीलैंड में मिकी!'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

 

वहीं दूसरी तरफ रिया ने भी अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो पेरिस की हैं। रिया ने जो फोटो शेयर की उसमें उनके पीछे Eiffel Tower और Louvre नजर आ रहा है। इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि सुशांत कहां हैं? वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'पेरिस में आप और सुशांत साथ हैं, मुझे पता है।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर पूछा कि सुशांत कहां हैं?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सुशांत की फिल्म छिछोरे रिलीज हुई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। अब सुशांत फिल्म दिल बेचारा में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ संजना संघी होंगी। फिल्म की कहानी ऐसे दो युवाओं की कहानी है जो जिन्हें कैंसर है और वो एक- दूसरे से प्यार करते हैं। यह हॉलीवुड फिल्म The Fault In Our Stars से इंस्पायर्ड है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर