Suicide Case Update: सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर पर पुलिस को हुआ शक? लेटर लिख मांगा 6 महीने का रिकॉर्ड

Sushant Singh Rajput Deleted Tweet Suicide Case update: सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा गया कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। ऐसे में पुलिस लगातार उनके डिप्रेशन में जाने की वजह तलाश रही है...

Mumbai Police to send a letter to Twitter For Sushant Singh Rajput deleted post For Suicide Case update
सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर जान दे दी थी।
  • कूपर अस्पताल में उनका पोस्‍टमार्टम हुआ और उनके ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए थे।
  • 24 जून को सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया है कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। इसके बाद कूपर अस्पताल में उनका पोस्‍टमार्टम हुआ और उनके ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए थे। 24 जून को सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली है। इसमें सामने आया है कि फंदा लगाते वक्त दम घुटने की वजह से उनका निधन हो गया था। जैसा कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ये भी कहा गया कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। ऐसे में पुलिस लगातार उनके डिप्रेशन में जाने के पीछे की वजह की तलाश कर रही है। 

बारीकी से जांच करते हुए अब मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर हैंडल को खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को संदेह है सुशांत ने अपने कुछ ट्विटर पोस्ट डिलीट कर दिए थे। उनका आखिरी ट्वीट दिसंबर 2019 का दिखा रहा है। इसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत का अब तक कोई ट्वीट नहीं है। पीछे के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो ऐसा कभी नहीं हुआ कि वो इतने लंबे टाइम तक माइक्रोब्लॉगिंग साइट से दूर रहे हों। 

ट्विटर को पुलिस ने भेजा लेटर
एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो मुंबई पुलिस ने ट्विटर को एक लेटर लिखा है। इसके जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पिछले 6 महीनों का रिकॉर्ड मांगा है। ताकि इसका पता चल रहे कि आखिर सुशांत ने कौनसे ट्वीट डिलीट किए थे और क्यों? या फिर उन्होंने वाकई लंबे टाइम से ट्विटर से दूरी बनाई हुई थी। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पर भी 27 दिसंबर 2019 को आखिरी पोस्ट किया था। हालांकि निधन के बाद सुशांत की टीम ने जरूर कुछ पोस्ट किए हैं। 


विसरा रिपोर्ट का है इंतजार
सुशांत सिंह राजपूत की अभी विसरा रिपोर्ट आनी बाकी है। पुलिस ने महाराष्ट्र फोरेंसिक विभाग को लिखा है कि इस जांच को तुरंत पूरा किया जाए। आपको बता दें, सुशांत के परिवार और कुछ करीबीयों ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। अब तक इस मामले में कुल 23 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। इनमें गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, दोस्त, परिवार, पुराने मैनेजर, हाउस स्टाफ और टीम मेंबर शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर