Sushant Singh Rajput ने छिछोरे हिट होने के बाद 7 फिल्में की थीं साइन, 6 महीने में उन्हें सबसे कर दिया था बाहर?

Sushant Singh Rajput Lost 7 Films In 6 Months: सुशांत सिंह राजपूत ने छिछोरे के बाद 6 फिल्में साइन की थीं। लेकिन उन्हें सब फिल्मों से बाहर कर दिया गया था, आखिर क्यों....? 

Sanjay Nirupam Tweet 7 Films lost In 6 Months by Sushant Singh Rajput After Chhichhore
सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को झकझोर दिया है।
  • अब इस मामले पर कई लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।
  • कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी ट्वीट किया कि आखिर सुशांत द्वारा साइन की गई फिल्मों से उन्हें क्यों निकाला गया? 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई लोग सदमे में हैं। उनकी मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को झकझोर दिया है। अब इस मामले पर कई लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी ट्वीट कर सवाल किया है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत द्वारा साइन की गई फिल्मों से उन्हें क्यों निकाला गया? 
संजय निरुपम ने ट्वीट कर लिखा, 'छिछोरे हिट होने के बाद #सुशांत_सिंह_राजपूत ने सात फिल्में साइन की थी। छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों? फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि! #RIPSushant।' हालांकि संयज निरुपम ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर वो 6 फिल्में कौनसी थीं। 
बीजेपी सांसद ने की प्रोड्यूसर्स के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बीजेपी सांसद निशिकांस दुबे ने भी एक वीडियो जारी कर पूर्वांचल के कलाकारों से अपील की है कि फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद, सिंडिकेट, माहिया के खिलाफ संघर्ष की शुरुआत होनी चाहिए। उन्होंने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत की न्यायिक जॉंच होनी चाहिए। मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त माफियागिरी व सिंडिकेट को खत्म करने के लिए पूर्वांचल के कलाकारों को संघर्ष का बिगुल फूंकना चाहिए।'


शेखर कपूर ने बताया कितना दर्द में थे सुशांत सिंह राजपूत
शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने श्रद्धांजलि ट्वीट में इस बात का खुलासा किया है कि कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत को लगातार नीचा दिखाने में लगे हुए थे। इसी वजह से सुशांत बहुत दर्द में थे और वो उनके कंधे पर सिर रखकर रोए थे। शेखर कपूर ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं उस दर्द को जानता हूं जिससे तुम गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं जिन्होंने तुम्हें बहुत बुरी तरह से नीचा दिखाया और तुम मेरे कंधे पर सिर रख रोए...। काश मैं पिछले 6 महीने वहां तुम्हारे पास होता...। काश कि तुमने मुझसे संपर्क किया होता। जो तुम्हारे साथ हुआ वो उनका कर्म था तुम्हारा नहीं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर