सुशांत मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा, मौत के बाद 18 बार बदला गया कंपनी का आईपी एड्रेस और डोमेन नेम

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty company: सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सुशांत की मौत के बाद कंपनी का आईपी अड्रेस और डोमेन नेम 18 बार बदला गया।

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती। 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला था
  • उनकी मौत के बाद से मामले में लगातार जांच जारी है

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। 50 दिन से अधिक बीत जाने के बावजूद जांच में जटिलता बनी हुई है। एक तरफ मुंबई पुलिस जांच कर रही है तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मामले में पूछताछ कर रहा है। कुछ वक्त पहले बिहार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी, मगर फिर राज्य सरकार ने सीबीआई जांच सिफरिश केंद्र को भेज दी। हालांकि, बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार से मंजूरी मिल गई है, लेकिन असमंजस की स्थिति बरकरार है। सुशांत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जो हैरान करने वाले हैं। अब मामले में एक और चौंकाना वाला खुलासा हुआ है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कंपनी का आईपी एड्रेस बदला गया था। यह कंपनी सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के मालिकाना हक वाली थी। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के स्वामित्व वाली कंपनी की वेबसाइट का आईपी एड्रेस और डोमेन नेम एक्टर के निधन के बदला गया। आईपी एड्रेस और डोमेन नेम सुशांत की मौत के बाद पहली बार 23 जून को बदला गया। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 2 महीनों में कंपनी की वेबसाइट का नाम और एड्रेस 18 बार बदला गया है। इसमें आखिरी मर्तबा बदलाव 7 अगस्त को हुआ था।  हालांकि, अभी इसका कारण पता नहीं चला है।


मालूम हो कि ईडी रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार से पूछताछ कर रही है। सुशांत केस में ईडी मनी लॉन्डरिंग के एंगल से जांच कर रही है। ईडी ने सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा बिहार में कराई गई एफआईआर के आधार पर रिया और उनके पर‍िवार का नाम मनी लॉन्ड्र‍िंग केस में दर्ज किया था। केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके बेटे के अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर करने का आरोप लगाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर