अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- न मुझे खरीदा जा सकता है, न ही बेचा जा सकता है

Ankita Lokhande Viral Post: अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कोट लिखा हुआ है। शेयर किया गया कोट, आरा का लिखा हुआ है।

Sushant singh rajput Ankita Lokhande
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे। 
मुख्य बातें
  • सुशांत और अंकिता ने लंबे वक्त तक डेट किया था
  • दोनों की मुलाकात 'पवित्र रिश्ता' के दौरान हुई थी
  • सुशांत और अंकिता साल 2016 में अलग हो गए थे

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स ब्वॉयफ्रेंड अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से बेबाकी के साथ अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यूज में कहा है कि सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। उनका कहना है कि सुशांत एक खुशमिजाज शख्स थे। वह  ऐसे इंसान नहीं थे जो डिप्रेस हो जाएं और अपनी ही जान ले लें। वहीं, अब अंकिता ने एक एक पोस्ट शेयर की है, जो मनःस्थिति को लेकर है। उन्होंने लिखा है, ‘न तो मुझे कोई खरीद सकता है, ना कोई बेच सकता है।’

Sushant Singh Rajput Ankita lokhande

अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आरा का कोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'वह मुझसे इस जीवन में लाखों चीजें चाहते थे और इन सब के लिए मैंने यही कहा कि यह मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं। देवी के द्वारा जन्म दी गई और मुझे बहाया नहीं जा सकता।  मैं अपने दिल के रास्ते पर चलती हूं और अपनी आत्मा की बात सुनती हूं। न मुझे खरीदा नहीं जा सकता है और न ही मुझे बेचा नहीं जा सकता है।' अंकिता द्वारा शेयर किया गया पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही घंटों में अंकिता के पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#listeningtomyhigherself A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता लोखंडे ने इससे पहले भी एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ था। दरअसल, अंकिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद लिखा था, 'सच जीतता है।' बता दें कि सुशांत ने मशहूर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता के साथ काम किया था। शो के दौरान दोनों करीब आ गए थे। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था। सुशांत और अंकिता करीब 6 साल तक साथ रहने के बाद साल 2016 में अचानक अलग हो गए थे। दोनों के ब्रेकअप से फैन्स भी काफी दुखी और शॉक्ड थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर