सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का दावा, एक्टर को नहीं थी ड्रग की लत, रिया देती थीं दवाओं की हैवी डोज

सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्त ने दावा किया है कि दिवंगत एक्टर को ड्रग की लत नहीं थी। दोस्त ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और इनर सर्किल दवाओं की हैवी डोज देते थे।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • सुशांत के मामले में लगातार जांच चल रही है
  • अब इस मामले में ड्रग एंगल भी जुड़ चुका है

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जैसी एजेंसियां जांच कर रही हैं। एनसीबी सुशांत मामले में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद जांच में जुटी है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक दीपेश सावंत को कस्टडी में ले रखा है। वहीं, रिया से पूछताछ जारी है। अब सुशांत मामले में सीबीआई के मुख्य गवाह और एक्टर के दोस्त ने अहम दावा किया है। दोस्त का कहना है कि सुशांत को ड्रग की लत नहीं थी। रिया और इनर सर्कल एक्टर को दवाओं की हैवी डोज देता था।

अपनी पहचान छिपाते हुए सुशांत के दोस्त ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में कहा कि सुशांत को ड्रग की लत नहीं थी। दोस्त ने लगभग एक साल बाद साल 2019 में सुशांत से हुई मुलाकात को याद करते हुए कहा कि सुशांत का व्यवहार बहुत अलग लग रहा था। दोस्त ने यह भी दावा किया कि सुशांत कोई ऐसा इंसान नहीं था जो हकीकत से 'भागने' के लिए ड्रग्स लेता। वह तो ऐसा शख्स था, जो इस पर बात कर सकता था और किसी को इससे बाहर निकाल सकता था। 

रिया चक्रवर्ती को लेकर दोस्त ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने सुशांत की लाइफ, करियर और फाइनेंस को कंट्रोल किया। दोस्त ने अवैध ड्रग्स पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन 'दवाओं की हैवी' के बारे में उल्लेख करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि पेनकिलर की हाई डोज किसी के भी व्यवहार को प्रभावित कर सकती है। 
दोस्त ने आरोप लगाया कि रिया और इनर सर्कल सुशांत को दवाओं की हैवी डोज देते थे।


गौरतलब है कि सुशांत मामले में जहां एक तरफ ड्रग एंगल से जांच चल रही है वहीं दूसरी ओर सोमवार को एक और नया मोड़ सामने आया। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत अन्य लोगों पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का मामला दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि यही लोग सुशांत के फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे हैं। रिया की यह शिकायत सुशांत और उनकी बहन के बीच 8 जून को हुई व्हाट्सएप चैट को लेकर है। इसी दिन रिया, सुशांत का घर छोड़कर गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर