Dil Bechara Release: इस दिन रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा, फ्री में देखेंगे फैंस

Dil Bechara Release Date: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही उनके फैंस के बीच होगी। ये फिल्म उनके सभी फैंस फ्री में देख सकेंगे। एक्ट्रेस संजना संघी ने इसका पोस्टर शेयर किया है।

Dil Bechara Sushant Singh Rajput
Dil Bechara, Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के रिलीज डेट का खुलासा हो गया है।
  • दिल बेचारा फैंस के लिए फ्री में उपल्बध होगी।
  • सुशांत के फैंस इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे।

Dil Bechara On 24 July. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही उनके फैंस की बीच होगी। फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना संघी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की है। 

दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म सभी के लिए उपलब्ध होगी। इसका मतलब है कि इस सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकते हैं। इस फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। 

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए संजना ने सोशल मीडिया पर लिखा- ''प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की कहानी। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरासत को मनाएं। ये हमारे यादों में हमेशा रहेगी। दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है।'

फैंस ने की थी ये मांग 
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे।  ये फिल्म पहले 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी। डेट न मिलने के कारण फिल्म की रिलीज को 8 मई 2020 तक बढ़ा दिया था। 

लॉकडाउन के कारण अभी सिनेमाहॉल बंद हैं। जिसके बाद मेकर्स ने इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया था। फिल्म में सैफ अली खान भी गेस्ट रोल में हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2018 से कोई नई फिल्म साइन नहीं की थी।

इस फिल्म का है रीमेक 
आपको बता दें कि दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The fault in our star का हिंदी रीमेक है। साल 2018 में फॉक्स स्टूडियो ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। 

ये फिल्म साल 2012 में आई इसी नाम से आई नोवल पर आधारित थी। फिल्म की कहानी एक टीनएजर की है, जो थायरॉइड के कैंसर से जूझ रही है। अस्पताल में उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है, जिसे हड्डियों का कैंसर है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर