सुशांत सिंह राजपूत की भांजी को आई मामा की याद, फैन्स के लिए लिखा यह खास मैसेज

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। इससे उनके फैन्‍स सुकून में है कि अब उनके चहेते स‍ितारे की मौत का सच सामने आ सकेगा।

Sushant Singh Rajput CBI
Sushant Singh Rajput CBI 
मुख्य बातें
  • सीबीआई जांच पर मुहर लगने पर फैंस को कहा धन्‍यवाद
  • भांजी मल्‍ल‍िका ने सुशांत की फोटो की शेयर
  • सीबीआई ने 7 लोगों के ख‍िलाफ दर्ज की FIR

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। बिहार सीएम नीतीश कुमार की अनुशंसा के बाद केंद्र सरकार ने इस केस को सीबीआई के हवाले कर दिया है। सीबीआई ने बिना देरी के उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इससे उनके फैन्‍स सुकून में है कि अब उनके चहेते स‍ितारे की मौत का सच सामने आ सकेगा। अब सुशांत की भांजी ने भी इस पर संतोष जताते हुए उनके सभी फैंस का धन्‍यवाद किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका अपने गुलशन मामू के साथ फोटो शेयर कर उनके फैन्स को धन्यवाद किया है। इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर उन्‍होंने लिखा, मैं आप सभी को आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। इससे पहले मल्लिका ने सुशांत के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर कर लिखा था, 'आई लव यू सो मच गुलशन मामा। आपकी बहुत याद आएगी'।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की खबर जब सामने आई थी तो किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि सुशांत ऐसा कदम उठा सकते हैं। उसके बाद से ही फैंस ने इस घटना की सीबीआई जांच की मांग शुरू कर दी थी। फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर हैशटैग चलाए और अपने अभियान को अंजाम तक पहुंचाया।

इन लोगों के खिलाफ FIR 

सीबीआई ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी और एक अज्ञान का नाम शामिल हैं। विजय माल्या के बैंक फ्रॉड और ऑगस्टावेस्टलैंड केस हैंडल करने वाली सीबीआई की स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम इस मामले को हैंडल कर रही है। सीबीआई ने आईपीसी सेक्शन 341, 342, 380, 406, 420, 306, 506, 120बी के तहत केस दर्ज किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर