एक साल बाद भी खाली पड़ा है Sushant Singh Rajput का फ्लैट, नहीं मिल रहा कोई किरायदार, किराया- चार लाख रुपए

Sushant Singh Rajput Flat: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। सालभर बाद भी सुशांत का फ्लैट खाली है। जानिए कितना है इसका किराया।

SSR Flat
SSR Flat 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक साल पूरा हो गया है।
  • सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने ड्यूप्लैक्स फ्लैट में आत्महत्या की थी।
  • एक साल बाद भी सुशांत सिंह राजपूत का ये फ्लैट खाली है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक साल पूरा हो गया है। 14 जून  2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब एक साल बाद भी ये फ्लैट खाली पड़ा है। 

सुशांत सिंह राजपूत का ये फ्लैट बांद्रा  के माउंट ब्लांक में स्थित है। सुशांत सिंह राजपूत के पास तीन साल यानी 10 दिसंबर 2019 से लेकर 9 दिसंबर 2022 तक इस फ्लैट का कॉन्ट्रैक्ट था। 

सुशांत को पहले साल इस फ्लैट के लिए चार लाख 30 हजार रुपए किराया देना था। दूसरे साल 4 लाख 51 हजार रुपए और तीसरे साल 4 लाख 74 हजार रुपए किराया देना था। फ्लैट के मालिक चार लाख रुपए में इसे किराए पर देना चाहते हैं। 

Sushant Singh Rajput rent

नहीं मिल रहा किरायदार
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक फ्लैट के प्रॉपर्टी डीलर ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण मार्केट धीमा है। इस कारण फिलहाल कोई किरायदार नहीं मिल रहा है। 

प्रॉपर्टी डीलर आगे कहते हैं, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के कारण से भी लोग इस फ्लैट को लेने में हिचक रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी ये फ्लेट देखा था। हालांकि, बात नहीं बन पाई।

Paranormal Expert Alleges Sushant Singh Rajputs Death Not Suicide Rhea Chakraborty Says His Mumbai Home Was Haunted

छठे फ्लोर पर था स्थित 
सुशांत सिंह राजपूत का ड्यूप्लेक्स फ्लैट बांद्रा माउंट ब्लैंक अपार्टमैंट के छठे फ्लोर पर स्थित था।  ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट में कुल चार फ्लैट थे। ग्राउंड फ्लोर पर एक हॉल था। वहीं, ऊपर के फ्लोर में तीन बेडरूम थे। 

सुशांत सिंह राजपूत के इस फ्लैट की देखभाल सिद्धार्थ पिठानी और सैम्युल मिरांडा करते थे। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सिद्धार्थ पठानी को गिरफ्तार किया है। वहीं, सैम्युल मिरांडा फिलहाल जमानत पर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर