वीडियो: छिछोरे का पहला गाना 'फिकर नॉट' हुआ रिलीज, सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर ने किया जमकर डांस

बॉलीवुड
Updated Aug 17, 2019 | 23:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म छिछोरे का पहला गाना फिकर नॉट रिलीज हो गया है। सॉन्ग में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput, Shraddha kapoor, Chhichhore
Sushant Singh Rajput, Shraddha kapoor Chhichhore Song  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छिछोरे फिल्म का पहला सॉन्ग फिकर नॉट हुआ रिलीज
  • इसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर 90 के दशक के लुक में दिख रहे हैं
  • फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म छिछोरे को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म छिछोरे का पहला गाना 'फिकर नॉट' रिलीज हुआ है। इस गाने ने अपने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचाना शुरू कर दिया है। वीडियो में सुशांत और श्रद्धा शानदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।

'फिकर नॉट' सॉन्ग की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अपने रिलीज के कुछ ही घंटो के अंदर ही इस गाने को यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 'फिकर नॉट' सॉन्ग को अंतरा मित्रा, नकाश अजीज, देव नेगी, अमित मिश्रा, अमिताभ भट्टाचार्य और श्री राम चंद्र ने आवाज दी है। अमिताभ भट्टाचार्य ने गाने को आवाज देने के साथ ही इसके बोल भी लिखे हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रहे बोस्को-सीसर ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। 'फिकर नॉट' सॉन्ग के बोल आपको अपने कॉलेज के दिनों की याद दिला देंगे। 2 मिनट 34 सेकंड के इस गाने की शुरूआत सुशांत और श्रद्धा की जबरदस्त एंट्री से होती है। पूरे गाने में श्रद्धा और सुशांत अपने लुक में कहर ढा रहे हैं। इसमें वे 90 के दशक के लुक में दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि छिछोरे में पूरी स्टारकास्ट के दो लुक्स देखने को मिलने वाले हैं, एक यंग लुक और दूसरा ओल्ड लुक। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर