Sushant के निधन को बीते चार महीने, बहन श्वेता की फैंस से मांग- PM मोदी से करें 'मन की बात'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने बीत गए हैं और इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से यह मांग की कि इस मामले में न्याय की मांग के लिए वो पीएम मोदी को मैसेज भेजें।

Shweta Singh Kirti with Sushant Singh Rajput
Shweta Singh Kirti with Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को बीते चार महीने
  • सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से की यह अपील
  • श्वेता ने कहा- न्याय के लिए पीएम मोदी को भेजें मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस में जांच चल रही है लेकिन अब तक कुछ भी बड़ा सामने नहीं आया है। सुशांत के फैंस, दोस्त और परिवार लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। आज सुशांत के निधन को चार महीने बीत गए हैं और इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से यह अपील की है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैसेज भेजें।

श्वेता ने सुशांत के फैंस से यह अपील की कि वो पीएम मोदी को मैसेज भेजें ताकि दिवंगत एक्टर के लिए 'मन की बात' की जाए। श्वेता ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें लिखा है, 'सुशांत के लिए न्याय की देशव्यापी मांग है। यह समय है सामने आकर अपने दिल की बात कहने का। अपने मैसेज पीएम नरेंद्र मोदी को मन की बात में सुनाएं।' इसके साथ ही श्वेता ने कहा कि इसके लिए अपने मैसेज रिकॉर्ड करें और इन्हें मन की बात ऑनलाइन पोर्टल पर पीएम मोदी को भेजें।

इस पोस्ट को शेयर कर श्वेता ने लिखा, 'यह न्याय और सत्य के लिए अपनी आवाज उठाने के लिए एक अच्छे मौके जैसा है। हम इस प्रयास में एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं कि जनता को न्याय का इंतजार है। मैं हमेशा हमारे साथ खड़े रहने वाले लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं। बहुत प्यार।'

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही श्वेता सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मांग करती हैं। इसके अलावा को अक्सर सुशांत की पुरानी तस्वीरें व वीडियो भी सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

मालूम हो कि सुशांत के निधन के करीब 45 दिन बाद उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस व सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। केके सिंह ने इस एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर