सुशांत के बचपन की फोटो शेयर कर बहन श्वेता ने मांगा इंसाफ,लिखा- 'अन्याय देखो तो ज्यादा ताकत के साथ लड़ो'

Sushant Singh Rajput Childhood Pic: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने बीत गए हैं। उनका परिवार इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ रहा है। अब सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक्टर की बचपन की फोटो शेयर की।

Sushant Singh Rajput, Shweta Kirti Singh
Sushant Singh Rajput, Shweta Kirti Singh 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।
  • सुशांत बचपन की फोटो में बेहद क्यूट लग रहे हैं।
  • सुशांत की बहन ने एक बार फिर सीबीआई जांच की मांग की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उन्हें न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चला रहा है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने सोशल मीडिया पर उनके बचपन की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने एक बार फिर सीबीआई जांच की मांग को दोहराया है। 

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की बचपन की फोटो शेयर की है। इसमें सुशांत बेहद क्यूट लग रहे हैं। श्वेता सिंह कीर्ती ने लिखा- 'जब आप किसी चीज पर विश्वास करते हैं, तो उसके लिए लड़ें।'

श्वेता ने अपने कैप्शन में आगे लिखा- 'जब आप अन्याय देखो तो  पहले से ज्यादा ताकत से लड़ो।' इस फोटो के साथ उन्होंने  #globalprayers4ssr #warriors4ssr  #cbi4ssr जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया।

वायरल हुआ था वीडियो
सुशांत सिंह राजपूत का बहन के साथ वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में उनकी चार बहनों श्वेता सिंह कीर्ति, प्रियंका, मीतू और नीतू का एक वीडियो मिला है। वीडियो में सुशांत अपने परिवार के साथ मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की रिलीज से पहले का है क्योंकि अभिनेता की बहन को यह कहते हुए सुना जा सकता है- 'मेरे भाई से मिलें, वह धोनी की भूमिका निभा रहे हैं।' एक बहन कह रही है कि उन्हें सुशांत पर गर्व है।

रिया ने कहा था- अच्छे नहीं थे बहन से रिश्ते 
रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि  सुशांत के अपनी बहन के साथ अच्छे रिश्ते नहीं थे और दोनों की आपस में अनबन चलती रहती थी हालांकि फिलहाल सोशल मीडिया पर सामने आ रहे वीडियो इसकी उलट तस्वीर दिखा रहे हैं।

सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी गड़बड़ी सामने आई है। सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा, 'जो पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मैंने देखी उसमें इसका जिक्र नहीं है कि उनकी मौत कब हुई, जबकि यह बेहद महत्‍वपूर्ण होता है। उन्‍हें मारकर फंदे से लटकाया गया या फिर फंदे से लटकने से उनकी जान गई, यह उनकी मौत के वक्‍त से ही तय हो सकेगा।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर