सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस: ED के सामने बोलीं रिया चक्रवर्ती- 'याद नहीं कोई भी डिटेल्स'

Rhea Chakraborty Questioned: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आज रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की है। रिया के जवाब से ईडी संतुष्ट नहीं है।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आज रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की है।
  • प्रवर्तन निदेशालय ने बताया है कि वह रिया के जवाब से खुश नहीं हैं।
  • रिया ने ईडी के सवालों पर कहा है कि उन्हें कुछ भी याद नहीं है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आज उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की है। हालांकि, जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती जांच में ईडी को सहयोग नहीं कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती ने बताया कि उन्हें कोई भी डिटेल याद नहीं है।  

Times Now को प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने बताया कि कल रिया की टीम ने दावा किया था उनके पास प्रॉपर्टी के सभी कागजात हैं। ये प्रॉपर्टी रिया के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। पूछताछ के दौरान रिया ने कहा कि  उन्हें इसकी डिटेल याद नहीं है।

प्रवर्तन निदेशालय ने इसके बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को प्रॉपर्टी और इनकम टैक्स के दस्तावेज लेने वापस भेजा था। इसी कारण लगभग डेढ़ बजे शोविक बाहर निकले थे। अभी ये साफ नहीं है कि शोविक को वह दस्तावेज मिले है या नहीं। 

नहीं मिले संतुष्ट जवाब 
सूत्रों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय रिया के जवाब से संतुष्ट भी नहीं है। प्रवर्तन निदेशालय को कई दौर की पूछताछ करनी है। ऐसे में यदि रिया चक्रवर्ती सहयोग नहीं होती है तो ईडी को आगे की जांच में काफी परेशानी हो सकती है। 

सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती, शोविक और रिया की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से अलग-अलग कमरे में पूछताछ की गई है। रिया चक्रवर्ती से अगले हफ्ते दूसरे दौर की पूछताछ की जाएगी। हालांकि, ईडी ऑफिस में जाते हुए उन्होंने मीडिया से बातचीत नहीं की।  

पुलिस के संपर्क में थीं रिया चक्रवर्ती 
 रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद रिया कथित रूप से मुंबई पुलिस के  जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थीं। बिहार पुलिस के डीजीपी ने कहा था कि हमारे पास रिया के मुंबई पुलिस से संपर्क होने की जानकारी नहीं है।

सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, मां संध्या, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। लगातार अपील के बाद केंद्र ने मामले में सीबीआई जांच की मांग को मंजूर कर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर