थाइलैंड ट्रिप के बाद सारा अली खान के टच में नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर के ड्राइवर का दावा

Sushant Singh Rajput Thailand trip: सुशांत सिंह राजपूत के ड्राइवर ने दावा किया है कि दिवंगत एक्टर थाइलैंड ट्रिप के बाद सारा अली खान के टच में नहीं थे।

Sushant Singh Rajput Sara Ali Khan
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान 
मुख्य बातें
  • रिया ने एक इंटरव्यू में सुशांत की थाइलैंड ट्रिप का जिक्र किया था
  • रिया ने कहा था कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर गए थे
  • फिर बाद में बताया गया कि ट्रिप पर सारा अली खान भी साथ थीं

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जैसी एजेंसियां जांच कर रही हैं। एनसीबी सुशांत मामले में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद जांच में जुटी है। एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह समेत कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। दूसरी तरफ, सुशांत की थाइलैंड ट्रिप का मुद्दा पर लगातार चर्चा में बना हुआ। दरअसल, इस ट्रिप का जिक्र तब से ज्यादा होने लगा जब एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाइलैंड ट्रिप पर गए थे। हालांकि, बाद में रिपोर्ट्स में बताया गया कि सुशांत के साथ ट्रिप  पर दोस्त ही नहीं सारा अली खान भी थीं।

Sushant Singh Rajput

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूद ने थाईलैंड ट्रिप पर करीब 70 लाख रुपए खर्च किए थे। सुशांत ट्रिप पर दिसंबर, 2018 में गए थे। अब सुशांत के ड्राइवर धीरेंद्र यादव ने इस ट्रिप को लेकर अहम खुलासा किया। ड्राइवर का कहना है कि सारा ट्रिप के बाद सुशांत के टच में नहीं थीं। इंडिया टीवी से बातचीत में धीरेंद्र ने कहा कि सुशांत और सारा अच्छे दोस्त थे, लेकिन थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद दोनों टच में नहीं रहे। शायद ट्रिप के 10 दिन बाद 'सोनचिड़िया' रिलीज होनी थी।

Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput


सुशांत के ड्राइवर से पूछा गया कि क्या कुछ थाईलैंड से वापस आने के बाद कुछ हुआ, जिससे दोनों एक-दूसरे के संपर्क में नहीं रहे। इसपर धीरेंद्र ने जवाब दिया, 'ट्रिप से आने के बाद मैडम साथ में नहीं थीं।' धीरेंद्र ने बताया कि सुशांत के घर पर सारा नहीं आती थीं। दोनों सिर्फ 'केदारनाथ' के समय और बिग बॉस में जाने के वक्त साथ ट्रैवल किया था। गौरतलब है कि सुशांत और सारा ने साल 2018 में रिलीज हुई 'केदरानाथ' फिल्म में साथ काम किया था। यह सारा की डेब्यू फिल्म थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर