Exclusive: सुशांत के असिस्‍टेंट ने नकारी डिप्रेशन की बात, कहा- गलत लेखों से परेशान थे एक्‍टर

सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में नया खुलासा हुआ है। उनके असिस्‍टेंट ने टाइम्‍स नाउ से बात करते हुए कहा कि वह डिप्रेशन में नहीं थे, बल्कि खुद के बारे में ल‍िखे जा रहे गलत लेखों से परेशान थे।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत स‍िंह राजपूत के असिस्‍टेंट ने क‍िए कई खुलासे
  • असिस्‍टेंट विभाष का खुलासा, ड‍िप्रेशन में नहीं थे सुशांत
  • अपने बारे में छप रहे गलत लेखों से कुछ परेशान थे

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में रोज नया पहलू सामने आ रहा है। केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई इस मामले की खोजबीन में जुट गई है। इस घटना को दो महीने से ज्‍यादा वक्‍त हो चुका है ले‍किन अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की। 14 जून को जब यह खबर सामने आई थी तो कहा गया था कि वह डिप्रेशन में थे और इसी वजह से उन्‍होंने यह कदम उठाया।

अब उनके असिस्‍टेंट ने डिप्रेशन की बात को नकार दिया था। टाइम्‍स नाउ से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के असिस्‍टेंट विभाष ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। वह खुद के बारे में ल‍िखे जा रहे गलत लेखों की वजह से परेशान थे। विभाष ने साफ साफ शब्‍दों में मीडिया के कैमरे पर इस बात को कहा कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे।

सीबीआई की पूछताछ जारी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई संदिग्‍धों से पूछताछ कर रही है। मुंबई में डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में रुकी सीबीआई की टीम हर पहलू की जांच कर रही है। हाल ही में टीम ने सुशांत के नौकर केशव से पूछताछ की और अभी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है।

सात लोगों पर दर्ज है FIR

सीबीआई ने इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है जिसमें र‍िया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। FIR में रिया चक्रवर्ती के पूरे परिवार के नाम शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार पुल‍िस के समक्ष रिया चक्रवर्ती को ही सुशांत की मौत का मुख्‍य आरोपी बनाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर