Sushmita Sen Birthday Surprise: बॉयफ्रेंड रोहमन और बेटियों ने दिया सुष्मिता को बर्थडे सरप्राइज, वीडियो वायरल

बॉलीवुड
Updated Nov 20, 2019 | 07:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sushmita Sen Birthday Celebration: सुष्मिता सेन के बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटियों रेने-अलीशा ने एक खास सरप्राइज दिया, जिसे देखकर वे हैरान रह गईं।

Sushmita sen Birthday Surprise: बॉयफ्रेंड रोहमन और बेटियों ने दिया सुष्मिता को बर्थडे सरप्राइज, वीडियो वायरल
Sushmita Sen Birthday Celebration: बॉयफ्रेंड और बेटियों ने दिया सुष्मिता सेन को बर्थडे सरप्राइज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन ने शेयर किया बर्थडे वीडियो
  • रोहमन शॉल और बेटियों ने दिया सरप्राइज
  • वीडियो के साथ सुष्मिता ने लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 19 नवंबर को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। ये बर्थडे उनके लिए बहुत खास रहा, क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटियों रेने और अलीशा ने उन्हें खास बर्थडे सरप्राइज किया। इस सरप्राइज को देख कर सुष्मिता हैरान रह गईं। उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस देखने लायक थे। वे बेहद खुश हो गई थी।

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सरप्राइज के कुछ वीडियोज पोस्ट किए हैं। वीडियो की शुरुआत में वे फोन पर बात करते हुए छत पर चढ़ती हैं और देखती हैं कि उनके बर्थडे के लिए पूरी सजावट की गई है। फेरी लाइट्स, गुब्बारे और केक समेत पूरा डेकोरेशन देखकर सुष्मिता बिल्कुल सरप्राइज हो गईं। वहीं बैकग्राउंड में बर्थडे सॉन्ग बज रहा था। इस दौरान रोहमन के साथ रेने और अलीशा भी मौजूद थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushmitasen47) on

 

वीडियो में सुष्मिता के चेहरे से साफ खुशी झलक रही है। उनकी बेटियों ने उनके लिए छोटे-छोटे मैसेज भी लिखे, जिन्हें देखकर सुष्मिता इमोशनल हो गईं। केक पर लगी मोमबत्ती बुझाने से पहले वे विश मांगती हुई दिख रही हैं। इन वीडियोज के साथ सुष्मिता ने एक इमोशनल मैसेज लिखते हुए रोहमन को इस सरप्राइज के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने बताया कि सबने बहुत अच्छी एक्टिंग की, मुझे सच में कुछ पता नहीं चला। लाइट्स, गुब्बारे, टेंट, यमी केक और खूबसूरत नोट्स सजी छत। इसमें सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों अलीशा और रेने को भी शुक्रिया कहा।

वर्क  फ्रंट की अगर बात करें तो सुष्मिता लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए वे फैंस को अपनी जिंदगी से अपडेट रखती हैं। सुष्मिता अक्सर अपनी बेटियों और रोहमन शॉल के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर