20 साल की हुई सुष्मिता सेन की बेटी रेने, इमोशनल पोस्ट लिखकर एक्ट्रेस ने किया विश

बॉलीवुड
Updated Sep 04, 2019 | 11:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने आज 20 साल की हो गई है। इस मौके पर सुष्मिता ने उन्हें एक इमोशनल मैसेज के साथ बर्थडे विश किया।

Sushmita Sen daughter Renee birthday
Sushmita Sen with daughter Renee  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज है सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने का बर्थडे
  • सुष्मिता ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
  • सुष्मिता ने दो बेटियों रेने और अलीशा को गोद लिया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं। उन्होंने सिंगल रहते हुए दो बेटियों रेने और अलीशा को गोद लिया। खास बात ये है कि वे अपनी बेटियों की तरह उनका ख्याल रखती हैं और सिंगल मदर की सभी जिम्मेदारियां बखूबी निभाती हैं। आज उनकी बेटी रेने का बर्थडे है, वे 20 साल की हो गई हैं। इस मौके पर सुष्मिता ने उनके साथ कई सारी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी।

सुष्मिता ने रेने को बर्थडे विश किया। उ्होने इस पोस्ट में बताया कि वे 20 साल की हो गई हैं और उनकी ये जर्नी बेहद खास रही। इस पोस्ट में उन्होंने अलीशा का भी जिक्र किया। उन्होंने रेने, अलीशा और खुद की कई फोटोज पोस्ट की। जिसमें तीनों मां-बेटियां बहुत खुश नजर आ रही हैं। सुष्मिता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वे उनके लिए अपना प्यार जाहिर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि वे अपनी बेटियों को बहुत प्यार करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushmitasen47) on

इससे पहले सुष्मिता की छोटी बेटी अलीशा का भी बर्थडे था। इस मौके पर उन्होंने अलीशा के साथ कई फोटोज शेयर की। अलीशा 10 साल की हो गई है। उन्होंने इस पोस्ट में बताया कि वे और उनकी बड़ी बेटी रेने दोनों सर्टिफाइड स्कूबा डाइवर हैं, लेकिन छोटी होने की वजह से अलिशा को ये मौका नहीं मिला था। अब वे 10 साल की हो गई है, इसलिए वे स्कूबा डाइविंग कर सकती हैं। इसके लिए अलिशा ने 5 साल का लंबा इंतजार किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushmitasen47) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सुष्मिता लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए वे फैंस को अपनी जिंदगी से अपडेट रखती हैं। सुष्मिता अक्सर अपनी बेटियों और रोहमन शॉल के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर