मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, बोलीं- लंबे समय से चाहती थी बच्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अब तक शादी तो नहीं की है लेकिन वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने बताया कि वो लंबे समय से एक बच्चा चाहती थीं और इस फैसले में उनके पेरेंट्स ने उन्हें सपोर्ट किया।

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं, जिसमें उन्हें तीन साल तक का समय लग सकता है। दरअसल एक्ट्रेस ने एडॉप्शन के जरिए मां बनने का फैसला लिया है। यानी वो एक बच्चे को गोद लेंगी। स्वरा भास्कर ने अपना नाम एडॉप्शन के लिए सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी के साथ रजिस्टर किया है। स्वरा भास्कर को बच्चा अडॉप्ट करने के लिए अभी वेटिंग लिस्ट में रखा गया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह पिछले कई सालों से बच्चा अडॉप्ट करने का सोच रही थीं लेकिन अब जाकर उन्होंने यह निर्णय लिया है। स्वरा ने आगे बताया कि वह हमेशा से अपना परिवार और बच्चे चाहती थीं। इसीलिए उन्होंने एडॉप्शन करने का फैसला लिया। उन्होंने बताया वह कई ऐसे कपल्स से मिल चुकी हैं जिन्होंने बच्चा अडॉप्ट किया है। इसके साथ वह उन बच्चों से भी मिल चुकी हैं जिन्हें गोद लिया गया था और अब वह व्यस्क हो गए हैं। स्वरा ने बताया कि इस फैसले में उनके पेरेंट्स ने उन्हें काफी स्पोर्ट किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर