CAA: 'न पासपोर्ट, न बर्थ सर्टिफिकेट' बयान पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, दिया ये जवाब

CAA Protest: स्वरा भास्कर नागरिकता संशोधन कानून के दौरान दिए अपने बयान के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। स्वरा ने कहा कि मेरे पास न बर्थ सर्टिफिकेट है, न पासपोर्ट। अब स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब दिया।

Swara Bhasker
Swara Bhasker 
मुख्य बातें
  • स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर फिर ट्रेंड कर रही हैं।
  • स्वरा भास्कर को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान किए गए कमेंट्स पर ट्रोल किया गया।
  • स्वरा भास्कर ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर  नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने में काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर स्वरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वरा कह रही हैं कि उनके पास पासपोर्ट या बर्थ सर्टिफिकेट नहीं है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। स्वरा ने अब इसका जवाब दिया है। 

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा था कि- 'मेरे पास ना बर्थ सर्ट‍िफिकेट, ना पासपोर्ट और ना ही अपने बाप-दादा के जमीन के कागजात, तो कल को अगर मेरा नाम NRC से छूट गया तो...' 

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर स्वरा भास्कर ट्रेंड करने लगा। कुछ यूजर्स ने स्वरा की इटली वेकेशन की फोटो शेयर की है। यूजर्स कह रहे हैं कि ये बिना पासपोर्ट के विदेश घूम रही हैं। 


 

 

 

 

स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब 
स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देने की कोशिश की है। स्वरा ने लिखा- 'इन लोगों को बस बिना किसी आधार के ही अटैक करना होता है। हमारा विरोध जारी रहेगा। मुझे उम्मीद है कि बॉलीवुड भी खुद को इन कट्टर प्रोपोगैंडा का हिस्सा नहीं बनने देगा।' 

स्वरा आगे कहती हैं- ये एक अनैतिक, असंवैधानिक और अमानवीय कानून है। स्वरा ने इसके अलावा खुद पर बनाए एक मीम भी शेयर किया। इसमें स्वरा भास्कर के सवालों के जवाब सदगुरू जग्गी वासुदेव दे रहे थे। 

 

 

 

 

बॉलीवुड सेलेब्स को किया आमंत्रित 
नागरिकता संशोधन कानून पर भ्रम दूर करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को निमंत्रण किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी नेता जय पांडा ने ही इन सेलेब्स को इनवाइट किया। 

 

 

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन कानून पर विरोध के दौरान हुई हिंसा और पुलिस की कार्रवाई का फरहान अख्तर, आयुष्मान खुराना, जावेद अख्तर, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सेलेब्स ने विरोध किया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर