Veer Savarkar first Look: रणदीप हुड्डा को पहचान पाना हो रहा मुश्किल, वीर सावरकर के लिए खुद को किया ट्रांसफॉर्म

Swatantra Veer Savarkar First look: रणदीप इस रोल में फिट बैठने के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं इसका एक झलक फिल्म के पहले लुक से ही मिल रही है। खबरों की मानें तो एक्टर ने इस रोल के लिए वजन घटाना शुरू कर दिया है...

Randeep Hooda Swatantra Veer Savarkar First look-
रणदीप हुड्डा। 
मुख्य बातें
  • फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर का फर्स्ट लुक आउट हो गया है।
  • सामने आए लुक में रणदीप हुड्डा को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।
  • एक्टर ने इस रोल के लिए वजन घटाना शुरू कर दिया है।

Randeep Hooda First look as Veer Savarkar: वीर सावरकर की 139वीं जयंती(28 मई) को रणदीप हुड्डा ने और खास बना दिया है। इस खास मौके पर उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। जी हां, स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की जयंती के अवसर पर फिल्म के निर्माताओं रणदीप हुड्डा का पहला लुक जारी कर दिया है। इस पोस्टर में लिखा है, 'हिंदुत्व धर्म नहीं, इतिहास है'। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, वीर सावरकर का रोल प्ले कर रहे हैं। सामने आए लुक में रणदीप को पहचान पाना मुश्किल है।

रणदीप हुड्डा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के लिए संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम। आशा है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी का किरदार निभाने की चुनौती पर खरा उतर पाऊंगी और उनकी असली कहानी बता सकूंगा, जिसे इतने लंबे समय तक नीचे दबा रखा था।' ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ के फर्स्ट लुक का कॉस्ट्यूम एश्ले रेबेलो ने तैयार किया है। वहीं रणदीप हुड्डा का मेकअप इसमें रेणुका पिल्लई ने किया है।

पढ़ें- पहले दिन ही सुस्त पड़ी फिल्म अनेक, भूल भुलैया 2 के आगे नहीं चला जादू 

स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर संदीप सिंह और आनंद पंडित कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन जाने माने डायरेक्टर महेश मांजरेकर कर रहे हैं। इसकी स्क्रिप्ट का काम लगभग पूरा हो चुका है। रणदीप इस रोल में फिट बैठने के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं इसका एक झलक फिल्म के पहले लुक से ही मिल रही है। खबरों की मानें तो एक्टर ने इस रोल के लिए वजन घटाना शुरू कर दिया है।

कौन थे विनायक दामोदर सावरकर
बता दें कि विनायक दामोदर सावरकर का जन्म 28 मई, 1883 को महाराष्ट्र के नासिक जिले के भागूर गांव में हुआ था। वह हिंदू महासभा, एक हिंदू राष्ट्रवादी संगठन और एक राजनीतिक दल के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक थे। उन्हें हिंदुत्व की हिंदू राष्ट्रवादी राजनीतिक विचारधारा विकसित करने के लिए जाना जाता है। वीर सावरकर का निधन 26 फरवरी, 1966 को बॉम्बे में हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर