Taapsee Pannu in Mithali Raj Biopic: तापसी पन्‍नू बनेंगी 'मिताली राज', आएगी मह‍िला क्र‍िकेट की ये अनसुनी कहानी

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 03, 2019 | 10:01 IST

Taapsee Pannu in Shabaash Mithu, biopic of Mithali Raj : तापसी पन्‍नू की आने वाली फ‍िल्‍मों में एक नाम क्र‍िकेटर मिताली राज की बायोप‍िक का भी जुड़ गया है। मिताली के बर्थडे पर तापसी ने इस खबर के साथ व‍िश क‍िया।

Taapsee Pannu in Mithali Raj Biopic : तापसी पन्‍नू बनेंगी 'मिताली राज', पर्दे पर आएगी मह‍िला क्र‍िकेट की ये अनसुनी कहानी
Taapsee Pannu in Indian cricketer Mithali Raj Biopic Shabaash Mithu : इस फ‍िल्‍म का ऐलान तापसी पन्‍नू ने खुद सोशल मीड‍िया पर क‍िया  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड में बायोप‍िक्‍स अब फायदे का सौदा मानी जा रही हैं तो इंडस्‍ट्री में तमाम चर्च‍ित हस्‍त‍ियों पर फ‍िल्‍में बनाने की प्‍लान‍िंग हो रही है। ऐसे में ख‍िलाड़‍ियों पर दांव लगाना सबसे सेफ माना जा रहा है। कई और स्‍पोर्ट्स बायोप‍िक्‍स के बीच अब मह‍िला क्र‍िकेटर और पूर्व महिला भारतीय क्र‍िकेट टीम की कप्‍तान 37 साल की मिताली राज पर भी फ‍िल्‍म बनाने की तैयारी है। हाल ही में इसकी घोषणा के साथ ये भी सामने आ गया है क‍ि मिताली के रोल को तापसी पन्‍नू पर्दे पर उतारेंगी। 

खास बात ये है क‍ि इस फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट मिताली के बर्थडे के मौके पर हुई है। इस फ‍िल्‍म का नाम शाबाश मीतू (Shabaash Mithu) रखा गया है। इस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर राहुल ढोलक‍िया होंगे जो शाहरुख खान की रईस का निर्देशन भी कर चुके हैं। 

अपनी इस फ‍िल्‍म का ऐलान तापसी पन्‍नू ने खुद सोशल मीड‍िया पर क‍िया। इस तस्‍वीर में उन्‍होंने मिताली को बर्थडे व‍िश करते हुए लिखा है क‍ि समझ नहीं पा रही जन्‍मद‍िन पर तुमको क्‍या तोहफा दूं तो पर्दे पर तुमको तुम्‍हारा किरदार निभा कर गर्व महसूस करवाउंगी। 

देखें तापसी पन्‍नू की पोस्‍ट मिताली राज के लिए - 

फ‍िल्‍म की कहानी प्र‍िया एवन की है जो पर्दे पर मह‍िला क्र‍िकेट से जुड़े कई अनजाने पहलुओं को दिखाएगी। फ‍िल्‍म का प्रोडक्‍शन अगले साल यानी 2020 में शुरू होगी। फिलहाल इसकी रिलीज डेट तय नहीं की गई है। 

बता दें क‍ि तापसी पन्‍नू की प‍िछली फ‍िल्‍म सांड की आंख भी एक बायोप‍िक ही थी जिसमें उन्‍होंने शूटर दादी के नाम से फेमस दो महिलाओं में से एक का किरदार निभाया था। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी थीं। सांड की आंख को भले ही बॉक्‍स ऑफ‍िस सक्‍सेस नहीं मिली लेकिन तापसी के काम की तारीफ खासी हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर